वाह रे एसपी साहब की माया, आज दे दी नई तैनाती..जिसे कल था हटाया

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए एक तरफ तो लाइन हाजिर करने की कार्यवाही करते हैं तो दूसरी तरफ कुछ ही घंटों बाद उन्हें पुनः तैनाती प्रदान कर देते हैं… इसे पुरस्कार समझा जाए या दण्ड किसी को समझ में नहीं आ रहा है। लोग इसे एसपी साहब की
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले पुलिस अधीक्षक ने कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के लिए एक तरफ तो लाइन हाजिर करने की कार्यवाही करते हैं तो दूसरी तरफ कुछ ही घंटों बाद उन्हें पुनः तैनाती प्रदान कर देते हैं… इसे पुरस्कार समझा जाए या दण्ड किसी को समझ में नहीं आ रहा है। लोग इसे एसपी साहब की माया बता रहे हैं।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज कानून व्यवस्था को चुस्त करने के लिए पांच उप निरीक्षकों को इधर से उधर किया हैं, जिसमें फरार वारंटी के मामले में कल लाइन हाजिर किए गए शिवमणि त्रिपाठी को अलीनगर थाना में पोस्ट करने का आदेश जारी हुआ है।

इसके साथ ही साथ विवेक कुमार त्रिपाठी को चौकी प्रभारी कस्बा इलिया से चौकी प्रभारी मारूफपुर बलुआ, मनोज मिश्रा को सैयदराजा थाना से चौकी प्रभारी इलिया कस्बा में तैनाती दी गई है। इलिया कस्बे के अवध बिहारी यादव को थाना नौगढ़ से चौकी प्रभारी दुल्हीपुर मुगलसराय एवं शिवमणि त्रिपाठी को पुलिस लाइन से थाना अलीनगर तथा शिवानंद वर्मा को पुलिस लाइन से थाना अलीनगर में तैनाती दी ।