नशे में धुत बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, एक गंभीर रूप से जख्मी 
 

ब्रेकर पर बाइक पहुंचते ही तेज झटके से  उछलकर सड़क के दूसरी तरफ  गिरी और पलट गई। हादसे में गोपाल और फुल कुमार की मौत हो गई, जबकि दिनेश बुरी तरह से घायल हो गया।
 

रात भर सड़क पर तड़पते रहे घायल

सुबह दुकानदारों ने दी पुलिस को दी सूचना

 दो की मौत और एक का चल रहा है इलाज 

चंदौली जिले के नौगढ़ तहसील के चकरघट्टा थाना क्षेत्र के तेंदुआ मार्ग पर जनकपुर मोड़ के पास बृहस्पतिवार की देर रात बहुआरा सोनभद्र से मझगावां गांव में आई बारात में शामिल होने जा रहे  तेज रफ्तार बाइक बेकाबू होकर ब्रेकर पर पलट गई। मौके पर गोपाल ( 32) पुत्र कन्हैया निवासी बहुआरा सोनभद्र  की मौत हो गई। जबकि साथ बैठे फूल कुमार व दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक सवार फुल कुमार पुत्र धुपावन निवासी बहुआरा सोनभद्र के हॉस्पिटल पहुंचने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

चकरघट्टा थाना पुलिस के अनुसार बाइक सवार तीनों युवक शराब के नशे में धुत थे और काफी तेज गति से बाइक दौड़ा रहे थे। ब्रेकर पर बाइक पहुंचते ही तेज झटके से  उछलकर सड़क के दूसरी तरफ  गिरी और पलट गई। हादसे में गोपाल और फुल कुमार की मौत हो गई, जबकि दिनेश बुरी तरह से घायल हो गया। सुबह  दुकानदारों से सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ बाइक सवार तीनों को एंबुलेंस पर  लाद फांदकर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन गोपाल और फुल कुमार की मौत हो गयी।