जमसोती में युवक को लगा करंट, अस्पताल जाते-जाते हो गयी मौत
 

युवक की मौत की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। मृतक के भाई राजकुमार कॉल ने पावर कॉरपोरेशन की लापरवाही बताते हुए नौगढ़ थाना में तहरीर दिया है।
 

नौगढ़ गांव के जमसोती गांव की घटना

बिजली के करंट की चपेट में आने से हुयी मौत

परिजनों में मचा कोहराम  


चंदौली जिले के तहसील नौगढ़ के अंतर्गत गांव जमसोती में हाई टेंशन पोल के स्टे वायर में करंट उतरने से एक युवक की मौत हो गई। पीड़ित परिवार के लोगों ने पावर कॉरपोरेशन की लापरवाही बताते हुए नौगढ़ थाना में तहरीर दिया है।

 आपको बता दें कि जमसोती गांव निवासी हसीना (27)  स्व. गुलाब सुबह पशुओं को जंगल में छोड़ने के बाद घर लौट रहा था। तभी घर से कुछ दूर पहले एक पोल के स्टे वायर में करंट उतरा हुआ था, उसकी चपेट में आ गया और अचेत होकर गिर पड़ा। परिजन उसे लेकर जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया पहुंचे। इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया।


जिला संयुक्त चिकित्सालत  पहुंचे गांव के प्रधान यशवंत सिंह यादव ने  चंदौली समाचार को बताया कि पोल के स्टे वायर में  किसी तरह करंट आ गया, और हसीना जमीन पर गिर पड़ा। जब इसकी जानकारी परिवारीजनों को हुई तो उसको लेकर अस्पताल आए। अस्पताल में डाक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की जानकारी होते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। मृतक के भाई राजकुमार कॉल ने पावर कॉरपोरेशन की लापरवाही बताते हुए नौगढ़ थाना में तहरीर दिया है।


प्रधान यशवंत सिंह यादव ने जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे से अनुरोध किया है कि मामले की जांच करा कर पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने और लापरवाही के लिए दोषी कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाए।