22 गांव सचिव विहीन होने की बात सुनकर बोले डीएम, शुक्रवार को जारी होगा आदेश
 

अमरसीपुर में गली में सीसी निर्माण के दौरान एक ग्रामीण व पुलिस द्वारा हस्तक्षेप कर कार्य बंद कराने की जानकारी दिया। इस पर जिलाधिकारी ने गली निर्माण के बाबत एसडीएम से वार्ता कर निदान कराने की बात कही।
 

शहाबगंज ब्लॉक के 22 गांव सचिव विहीन

2 महीने से परेशान हैं ग्राम प्रधान

प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष ने जिलाधिकारी को सौंपा पत्रक

 
चंदोली जिले के शहाबगंज इलाके के अमरसीपुर गांव में बुधवार को पहुंचे जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे को प्रधान संघ ब्लॉक अध्यक्ष गुलफाम अहमद मिक्कू व प्रधान सिरताज अंसारी ने सचिव विहीन चल रही ग्राम पंचायतों की समस्या के बाबत पत्रक सौंपा। साथ ही गांव के विकास कार्यों के प्रभावित होने की कहानी सुनायी।

 प्रधान संघ ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि पिछले दो माह से 22 गांव सचिव विहीन हो गये हैं, जिसके कारण ग्राम पंचायतों का विकास कार्य अवरुद्ध हो गया है। बार -बार जिला पंचायती राज अधिकारी के यहां शिकायत दर्ज कराने के बाद भी आदेश जारी नहीं किया जा रहा है। जिसमें ग्राम प्रधानों के साथ ग्रामीणों को परेशानी उठानी पड़ रही है।

इसके अलावा अमरसीपुर में गली में सीसी निर्माण के दौरान एक ग्रामीण व पुलिस द्वारा हस्तक्षेप कर कार्य बंद कराने की जानकारी दिया। इस पर जिलाधिकारी ने गली निर्माण के बाबत एसडीएम से वार्ता कर निदान कराने की बात कही। उन्होंने सभी प्रधानों को आश्वस्त किया कि शुक्रवार तक सभी गांवों में सेक्रेटरी नियुक्त करने का आदेश जारी हो जायेगा।