मुहम्मदाबाद गांव में पंचायत भवन और विवाह मंडप का लोकार्पण
 

ग्राम पंचायत अधिकारी संदीप कुमार सोनकर ने बताया कि मनरेगा एवं वित्त आयोग के मदद से ₹23 लाख खर्च करके इसका निर्माण किया गया है और ग्राम पंचायत भवन के साथ मिनी सचिवालय का निर्माण कराया गया है।
 

राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह और विधायक ने किया लोकार्पण

23 लाख की लागत से बना है सचिवालय व विवाह मंडप

गरीब परिवार के लोगों को मिलेगी मदद

चंदौली जिले के चकिया विधानसभा क्षेत्र के मुहम्मदाबाद गांव में पंचायत भवन और विवाह मंडप को जनता के लिए लोकार्पण करने पहुंची राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह ने कहा कि इस तरह के निर्माण कार्यों से जिले में विकास कार्य दिखाई देने लगे हैं और स्थानीय स्तर पर लोगों को सहूलियत के लिए सरकार के द्वारा पंचायत भवनों के साथ-साथ शादी विवाह के लिए मंडप का निर्माण कार्य कराया जा रहा है, ताकि गरीब लोगों को मदद मिले।

 

 इस दौरान राज्यसभा सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार व प्रदेश सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र पर काम कर रही है और इसका लाभ सीधे नागरिकों को मिल रहा है। ग्राम पंचायत मुहम्मदाबाद में बनाया सचिवालय और विवाह मंडप ग्रामवासियों की उम्मीदों पर खरा उतरेगा। 

 

इस मौके पर विधायक कैलाश खरवार ने कहा कि स्थानीय लोगों की मांग पर इसका निर्माण कराया गया है और इससे स्थानीय जनता को काफी लाभ होगा। वही मुहम्मदाबाद ग्राम पंचायत की ग्राम प्रधान सुनीता देवी और उनके प्रतिनिधि सारांश केसरी ने भी मौके पर लोगों को संबोधित किया।

 ग्राम पंचायत अधिकारी संदीप कुमार सोनकर ने बताया कि मनरेगा एवं वित्त आयोग के मदद से ₹23 लाख खर्च करके इसका निर्माण किया गया है और ग्राम पंचायत भवन के साथ मिनी सचिवालय का निर्माण कराया गया है। यहां पर मीटिंग हॉल के साथ साथ महिलाओं और पुरुषों के लिए शौचालय की व्यवस्था है।

 इस मौके पर खंड विकास अधिकारी प्रवीण कुमार सिंह यादव, पूर्व विधायक शिव तपस्या पासवान, भाजपा के मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह, जिला उपाध्यक्ष समेत तमाम लोग उपस्थित थे।