सवैया पट्टीदारी के सचिवालय में हुई चोरी, कंप्यूटर प्रिंटर व सीसीटीवी सहित सारा सामान ले उड़े चोर
 

कई सारे सामान लेकर चोर बड़े आराम से चंपत हो गए। क्षेत्र में पुलिस फोर्स की गश्त ना होने के कारण चोर आसानी से सारे सामान लेकर भागने में सफल रहे।
 

चुनाव में ड्यूटी में लगी पुलिस इलाका भगवान भरोसे

बाकी फोर्स पीएम ड्यूटी में जाने से चोरों की चांदी

पुलिस फोर्स जाने से कई इलाकों में चोर हो गए सक्रिय

चंदौली जिले की पुलिस फोर्स चुनाव व प्रधानमंत्री की ड्यूटी बजा रही है। ऐसे चोरों की चांदी है।  चोरों को पुलिस की व्यस्तता के कारण चोरी करने का मौका मिल रहा है। वह  इत्मीनान से चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सैयदराजा थाना  क्षेत्र के सवैया ग्राम पंचायत के सचिवालय का है, जहां चोरों ने रात्रि में ताला तोड़कर लाखों का सामान उड़ा दिया। इसके बाद ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना देकर विधिक कार्यवाही करने की मांग की है।

आपको बता दें कि ग्राम पंचायत सवैया पट्टीदारी के सचिवालय में रखे हुए इनवर्टर, बैट्री, प्रिंटर, कंप्यूटर, मॉनिटर, सीसीटीवी, कैमरे के सेट अप बॉक्स, सोलर पैनल,  लाउडस्पीकर सहित कुर्सियां एवं जरूरी कागजात चोरों ने रात्रि में ताला तोड़कर उड़ा दिया। कई सारे सामान लेकर चोर बड़े आराम से चंपत हो गए। क्षेत्र में पुलिस फोर्स की गश्त ना होने के कारण चोर आसानी से सारे सामान लेकर भागने में सफल रहे।

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह जब 11:00 बजे पंचायत सहायक सचिवालय खोला तो वहां ताला टूटा देखकर हक्का-बक्का रह गयी और उसने सूचना ग्राम प्रधान मुखराम को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने तत्काल चोरी होने की सूचना पुलिस को दी। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर विधिक कार्रवाई में जुट गई।

इस संबंध में ग्राम प्रधान ने बताया कि रात्रि में इधर सुनसान होने के कारण अज्ञात लोगों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है, जिसकी सूचना पुलिस को देखकर विधिक कार्यवाही कराई जा रही है।