सत्ता के आगे नतमस्तक है निर्वाचन आयोग, भाजपा प्रत्याशी पर कार्रवाई की मांग

चंदौली संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के नामांकन कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी साथियों की मजबूत उपस्थिति रही।
 

नियमों का उल्लंघन करके किया गया नामांकन

एक प्रत्याशी के नामांकन के बीच दूसरे प्रत्याशी का नामांकन पत्र लेना गलत

इंडिया गठबंधन की जीत का किया दावा

चंदौली संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के नामांकन कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के क्रांतिकारी साथियों की मजबूत उपस्थिति रही। जिला अध्यक्ष  संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के साथ नामांकन स्थल पर जाकर वीरेंद्र सिंह का नामांकन कराया।


 इस दौरान भाजपा के चंदौली से प्रत्याशी डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडेय भी नामांकन स्थल पर पहुंचे और उन्होंने जिलाधिकारी से तुरंत नामांकन फार्म लेने को कहा और मुहूर्त का हवाला देते हुए यह कहा कि मेरी साईत गड़बड़ा जाएगी।  मेरा नामांकन अभी तुरंत ले लीजीए और जिला निर्वाचन अधिकारी ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह के नामांकन करते वक्त बीच में ही बीजेपी के प्रत्याशी डॉ महेंद्र नाथ पांडेय का भी एक सेट नामांकन पत्र  लिया जो कि नियमतः गलत है और आचार संहिता का भी उल्लंघन है। 


संतोष कुमार पाठक ने कहा कि जब एक प्रत्याशी नामांकन कर रहा होता है तो दूसरा प्रत्याशी नामांकन कक्ष में अंदर नहीं जा सकता। अगर महेंद्र नाथ पांडेय जी नामांकन कक्ष में गए तो यह आचार संहिता का और नियमों का उल्लंघन है। इस पर निर्वाचन आयोग को संज्ञान लेना चाहिए और कार्रवाई करनी चाहिए। 

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि तानाशाही अब इस देश की जनता और चंदौली की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी । सत्ता का चाहे कितना ही खुला खेल सत्ताधारी दल के लोग कर लें लेकिन उनकी हार तय हैं और इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह की जीत तय है।

नामांकन कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, जिला उपाध्यक्ष ज्ञान पांडेय,  जिला उपाध्यक्ष राजकुमार खरवार ,जिला कार्यकारिणी सदस्य शिवानंद चौबे, मुगलसराय विधानसभा अध्यक्ष राजेश द्विवेदी उर्फ मुन्नू गुरु, सैयदराजा विधानसभा अध्यक्ष राम जनम राम,  जिला सचिव राजकुमार पासवान राजकुमार शर्मा ओमप्रकाश प्रजापति, इंद्रदेव पाल, सहित कई साथी उपस्थित रहे ।