आम आदमी पार्टी का आरोप, महंगाई बन गयी है भाजपा की प्रेमिका

नरेंद्र मोदी जी आम आदमी पार्टी को खत्म कर देना चाहते हैं। क्योंकि वे जानते हैं कि अगर आम आदमी पार्टी ने कुछ और दिन अच्छे काम कर दिए तो भारत की जनता अरविंद केजरीवाल को देश का प्रधानमंत्री बना देगी और नरेंद्र मोदी जी को निश्चित रूप से हटा देगी।
 

संतोष कुमार पाठक ने दिया सुभाष पार्क में धरना

संजय सिंह जी की अवैध गिरफ्तारी के विरोध

लगातार बढ़ रही मंहगाई पर चर्चा


 

चंदौली जिले के आम आदमी पार्टी चंदौली के कार्यकर्ताओं ने प्याज, दाल जैसी खाने पीने की चीजों के बेतहासा बढ़ते दाम के विरोध में सुभाष पार्क में धरना दिया। साथ ही सांसद संजय सिंह की अवैध गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन भी किया ।
इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमा पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि पहले भाजपा वालों के लिए महंगाई डायन हुआ करती थी, अब महंगाई बीजेपी वालों की प्रेमिका बन चुकी है। इसलिए भाजपा वाले महंगाई पर कुछ नहीं बोलते हैं, बल्कि योगी सरकार व भाजपा  महंगाई को बढ़ाने में भरपूर शासकीय सहयोग देती हैं व दे रही है। जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक ने कहा कि योगी सरकार में गरीबों के लिए प्याज रोटी भी खाना भी मुश्किल हो गया है। क्योंकि प्याज के दाम बेतहाशा बड़े हैं। आम लोगों की थाली से दाल बाहर हो गई है। क्योंकि दाल के दाम आसमान छू रहे हैं।

 संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने गरीबों के लिए बेहतरीन काम किया है, गरीबों के बच्चों के लिए बेहतरीन स्कूल बनवाए हैं, जिसमें मुफ्त बेहतरीन शिक्षा दी जाती है। गरीबों के लिए बढ़िया अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवाए हैं। जिसमें सभी का हर तरह का टेस्ट फ्री है,दवा फ्री है, बेहतरीन इलाज किया जाता है, मुफ्त इलाज किया जाता है। बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा की मुफ्त व्यवस्था दी है। महिलाओं को बस में  फ्री बस यात्रा दी है , ढेर सारे काम जनता के लिए किए हैं। इसलिए नरेंद्र मोदी जी आम आदमी पार्टी से डर गए हैं और आम आदमी पार्टी के नेताओं को गिरफ्तार करवा रहे हैं। इसी वजह से आम आदमी पार्टी के सांसद, विपक्ष की मजबूत आवाज संजय सिंह जी को अपनी ईडी से गिरफ्तार करवा दिया है।

नरेंद्र मोदी जी आम आदमी पार्टी को खत्म कर देना चाहते हैं। क्योंकि वे जानते हैं कि अगर आम आदमी पार्टी ने कुछ और दिन अच्छे काम कर दिए तो भारत की जनता अरविंद केजरीवाल को देश का प्रधानमंत्री बना देगी और नरेंद्र मोदी जी को निश्चित रूप से हटा देगी। संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि आम आदमी पार्टी के मुखिया दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर भी ई डी की नोटिस गई है । नरेंद्र मोदी जी उन्हें भी गिरफ्तार करवाना चाहते हैं व नरेंद्र मोदी  केजरीवाल को तो गिरफ्तार कर सकते हैं लेकिन मेरे जैसे जो लाखों करोड़ों केजरीवाल देश भर में फैल गए हैं उन्हें गिरफ्तार करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है व केजरीवाल की सोच को कभी गिरफ्तार नहीं किया जा सकता।


 ज्ञान पांडेय ने कहा हम आम आदमी पार्टी वाले हैं हम किसी से नहीं डरते है।  प्रवीण चौबे ने कहा आम आदमी पार्टी जनहित में बराबर काम करती रहेगी। शिवानंद चौबे ने कहा आम आदमी पार्टी जनता के मुद्दों को उठाती रहेगी।
 चकिया विधानसभा अध्यक्ष राजेश द्विवेदी उर्फ मुन्नू गुरु ने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश के लोगों के दिलों में बसते हैं। रंजीत कुमार ने कहा आम आदमी पार्टी हर कीमत पर देश हित के लिए लड़ती रहेगी।
धरना प्रदर्शन के बाद जिला कार्यकारिणी की एक बैठक भी हुई, जिसमें सर्वसम्मति से शिवानंद चौबे को जिला कार्यकारिणी का सदस्य बनाया गया तथा सांसद संजय सिंह जी के पेशी के दिन दिनांक 10 नवंबर को नई दिल्ली भाजपा कार्यालय को घेरनें व प्रदर्शन के लिए जाने की तैयारी भी की गई।
 इस अवसर पर जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चौबे, जिला सचिव राजकुमार पासवान, जिला कार्यकारिणी सदस्य अरविंद विश्वकर्मा, अरुण श्रीवास्तव, शिवानंद चौबे, रंजीत कुमार, विधानसभा चकिया के अध्यक्ष राजेश द्विवेदी उर्फ मुन्नू गुरु, विवेक शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।