कश्मीर में जवान शहीद हो रहे हैं, प्रधानमंत्री मोदी जी 20 का जश्न मना रहे हैं 

एडवोकेट ने कहा कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए करनल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धौंचक डीएसपी हुमायूं बट राइफलमैन रवि कुमार को हम विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।
 

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट का भाजपा पर आरोप

आम आदमी पार्टी ने की शोक सभा

कश्मीर में शहीद हुए जवानों को किया नमन

सुभाष पार्क में आयोजित की श्रद्धांजलि सभा

 जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियो से लोहा लेते हुए शहीद हुएओ जवानों के लिए आम आदमी पार्टी चंदौली में सुभाष पार्क मुगलसराय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया तथा अनंतनाग में शहीद हुए करनल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धौंचक, डीएसपी हुमायूं बट व राइफलमैन रवि कुमार को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि दी।


 इस अवसर पर श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए करनल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धौंचक डीएसपी हुमायूं बट राइफलमैन रवि कुमार को हम विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।  सेना के बदौलत आज देश के लोग सुरक्षित हैं। हमारे उपरोक्त वीर जवानों ने जो प्राणों के आहुति दी है उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ आतंकवादियों से हमारे देश के  वीर सैनिक लोहा ले रहे थे और भारत माता को अपनी शहादत दे रहे हैं तो दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी- 20 का जश्न मना रहे हैं और मोदी मोदी के नारे लगवाकर वाह वाही लूटने में मस्त हैं। जी-20 की बैठकों का जश्न मना रहे हैं । यह भाजपाईयों के लिए शर्म की बात है । भाजपाइयों को ऐसी देश विरोधी हरकतों के लिए डूब मरना चाहिए । संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा से देश के वीर सपूतों के साथ रही है इसीलिए देश के वीर जवानों के साथ कोई अनहोनी होती है तो आम आदमी पार्टी की अरविंद केजरिवाल की दिल्लीसरकार व भगवंतमान की पंजाब सरकार  स्वतः आगे बढ़कर उनके परिवारों को एक करोड रुपए मुआवजा राशि व उनके परिवारों को नौकरी जमीन आदि दिल्ली  और पंजाब में देने का काम करती है। ताकि शहीद जवानों के परिवारों को आर्थिक रूप से कोई परेशानी न हो। जबकि भारतीय जनता पार्टी और केंद्र सरकार हमारे जवानों की शहादत पर जश्न मनाती है। इसलिए हम लोग बराबर कहते हैं कि भारतीय जनता पार्टी देशद्रोहियों की पार्टी है।


 इस अवसर पर  जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, जिला उपाध्यक्ष ज्ञान पांडेय, जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण चौबे, महिला विंग जिला अध्यक्ष रतना सिंह, नगर सचिव रंजीत कुमार,चौरहट ग्राम अध्यक्ष मोहम्मद दानिश, मुकेश गुप्ता आदि ने भी श्रद्धांजलि सभा को संबोधित किया और शहीद हुए जवानों को अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की।