और जब एक साथ दिखे रामकिशुन-बब्बन चौहान और शमीम मिल्की, शुरू हो गयी नई चर्चा

चंदौली लोकसभा चुनाव में पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक एकजुट होकर अपने प्रत्याशी को कामयाब बनाएं और चंदौली लोकसभा क्षेत्र को नेताओं के चारागाह बनने से बचाएं।
 

चंदौली लोकसभा में नए धमाके के संकेत

सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव ने खाया पान

बब्बन चौहान व शमीम मिल्की दिखे साथ-साथ

वैसे अगर देखा जाए तो राजनीति में कोई स्थायी दुश्मन या दोस्त नहीं होता है। मौका पड़ने पर राजनीतिक दल के लोग एक दूसरे की ओर पाला बदल कर चले जाते हैं और अपनी राजनीति की रोटी सेंकने लगते हैं। चंदौली जिले में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान भी तरह-तरह की चर्चाएं आम हैं। ऐसे में एक बार फिर एक नई चर्चा को सुनने को मिली जब जब तीन अलग-अलग धुरी के नेता एक दूसरे के साथ दिखाई दिए।
बताया जा रहा है कि बीते दिनों चंदौली के तीन विपरीत धुरी के नेता सपा के पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, बसपा से पूर्व विधायक रहे बब्बन चौहान एवं पुराने नेता शमीम मिल्की चाय पार्टी पर एक साथ दिखे। साथ ही पान की दुकान पर पान भी खाया। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया के ग्रुपों में घूमने लगी। लोग कहने लगे कि क्या चंदौली लोकसभा में कोई नया धमाका होने वाला है..?


बताया जा रहा है कि व्यवस्था परिवर्तन मोर्चा चंदौली के प्रवक्ता शमीम अहमद मिल्की से रिक्शा स्टैंड जीटी रोड मुगलसराय में लोकसभा चुनाव पर चर्चा करने पहुंचे पूर्व विधायक बब्बन सिंह चौहान से काफी देर कर बात की। थोड़ी देर में वहीं पूर्व सांसद रामकिशुन यादव भी इनके साथ दिखे। जिससे ऐसी चर्चाओं को बल मिलने लगता है।
इस जगह पर चर्चा के दौरान यह निर्णय हुआ कि चंदौली लोकसभा चुनाव में पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक एकजुट होकर अपने प्रत्याशी को कामयाब बनाएं और चंदौली लोकसभा क्षेत्र को नेताओं के चारागाह बनने से बचाएं। साथ ही लोकतंत्र और संविधान बचाने में अपनी खास भूमिका अदा करें।
बताया जा रहा है कि इस अवसर पर सैफ प्रधान, लक्ष्मण चौहान काजी आसिफ अली, राहुल चौहान , जुल्फिकार अली भुट्टो, मोनू जायसवाल, दिलीप राम पटेल उपस्थित रहे।