कांग्रेस का ब्लॉक स्तरीय संवाद कार्यक्रम, भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर चर्चा
 

प्रदेश महासचिव सुश्री सरिता पटेल जी ने कहा कि 14 फरवरी जनपद में आ रही राहुल गांधी जी भारत जोड़ो न्याय की यह महायात्रा गांधी जी के विचारों से ही प्रेरित है और जो भी उनकी विचारधारा को कुचलने की कोशिश करेंगे, वहां हम खड़े मिलेंगे।
 

राहुल गांधी की यात्रा के लिए मांग रहे समर्थन

14 फरवरी जनपद में आ रही राहुल गांधी की यात्रा

सरिता पटेल ने किया कार्यकर्ताओं को संबोधित

चंदौली जिले में ब्लॉक स्तरीय संवाद कार्यक्रम के तहत आज जनपद चंदौली में सदर ब्लॉक चंदौली एंव नियामताबाद ब्लॉक की बैठक सम्पन्न हुई। इस बैठक में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी, न्याय पंचायत अध्यक्षगण, मंडल अध्यक्षगण से संगठन की मजबूती पर चर्चा किया।

प्रदेश महासचिव सुश्री सरिता पटेल जी ने कहा कि 14 फरवरी जनपद में आ रही राहुल गांधी जी भारत जोड़ो न्याय की यह महायात्रा गांधी जी के विचारों से ही प्रेरित है और जो भी उनकी विचारधारा को कुचलने की कोशिश करेंगे, वहां हम खड़े मिलेंगे। अन्याय के खिलाफ न्याय की यात्रा में जनसैलाब इस बात की बानगी है कि अन्याय का अंत निश्चित है। आप सभी लोग आज से ही इस यात्रा को सफल बनाने के लिए अभी से तैयारी में लग जायें।

ब्लॉक स्तरीय संवाद कार्यशाला कार्यक्रम के तहत आज जनपद चन्दौली में सदर ब्लॉक चन्दौली एवं नियामताबाद ब्लॉक की बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में कांग्रेस जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी, पीसीसी सदस्य श्री आनंद शुक्ला शहर अध्यक्ष रामजी गुप्ता, गंगा प्रसाद, औसाफ अहमद, डॉक्टर सुल्तान, मधु राय, ब्लॉक अध्यक्ष इंद्रजीत मिश्र, परमानंद पटेल, शीतला सिंह, प्रदीप गोस्वामी, सलीम पप्पू, विवेक सिंह, राकेश सिंह, ज्ञान प्रकाश, शमशेर अली, कौशल्या देवी, सुजीत सिंह, फूलचंद मौर्य, बदरुद्दीन सहित दोनों ब्लॉकों के न्याय पंचायतों के अध्यक्ष गण एवं ब्लॉक पदाधिकारी मौजूद रहे।