अब राहुल के 5 न्याय व गारंटी लेकर गांव-गांव जाएंगे कांग्रेसी, जारी किया घोषणा पत्र

आज जिला मुख्यालय के कांग्रेस कार्यालय से इसके आगाज के दौरान वरिष्ठ नेता नारायण मूर्ति ओझा ने कहा कि भाजपा द्वारा जो लोगों को गुमराह कर वोट लेने का काम किया जा रहा है।
 

कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के घोषणा पत्र जारी

गांव-गांव घर घर पहुंचाएंगे राहुल के 5 न्याय

जनता को खुशहाल बनाने का वादा

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय पर कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के घोषणा पत्र का चंदौली में लोकार्पण किया गया। इस दौरान पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे। आज से कांग्रेस के नेता जिले में  जारी किए गए घोषणा पत्र को गांव-गांव घर घर तक पहुंचाने और राहुल गांधी की गारंटी बताने का कार्य करेंगे।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी ने राहुल गांधी के पांच न्याय को जारी करते हुए पांच महत्वपूर्ण बातें गिनायी हैं, जिन पर लोगों को फोकस करके काम करना है, ताकि जनता को कांग्रेस की नीति समझा सकें । इस दौरान बेरोजगारों के लिए मदद, महिलाओं के लिए मदद , मनरेगा मजदूरों की मजदूरी बढाने  तथा किसानों की कर्ज माफी के लिए कही बातों को बताने का कार्य किया जाएगा।


1. स्नातक बेरोजगार नौजवानों को साढ़े 8 हजार महीना व 1,00,000 प्रतिवर्ष अप्रेंटिस भत्ता दिया जाएगा।
2. महिलाओं के लिए उनके घोषणा पत्र में 8500 प्रतिमाह और 1 लाख साल में दिया जाएगा ।
3.  मनरेगा मजदूरों की मजदूरी को₹400 प्रतिदिन करने की गारंटी दी गयी है।
4. किसानों के कर्ज माफी की जाएगी ।
5. एमएसपी की गारंटी देते हुए कानून लाने की घोषणा की जा रही है, ताकि किसानों की आय को बढ़ाने का कार्य किया जा सके।

इन पांचो घोषणा पत्र के वचनों को लेकर अब कांग्रेस गांव-गांव और शहर शहर जाकर अपने वोटरों को एकत्रित करने का काम करेगी।

 आज जिला मुख्यालय के कांग्रेस कार्यालय से इसके आगाज के दौरान वरिष्ठ नेता नारायण मूर्ति ओझा ने कहा कि भाजपा द्वारा जो लोगों को गुमराह कर वोट लेने का काम किया जा रहा है। अब उसे उजागर करने के दिन आ गए हैं । अब कांग्रेस अपने नौजवानों, किसानों, महिलाओं और मजदूरों को जो सौगात देने जा रही है और  आने वाले दिनों में एक खुशहाल भारत का निर्माण होगा।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नारायण मूर्ति ओझा, राम आधार जोसेफ, रजनीकांत पांडेय, मानवेंद्र ओझा सहित सैकड़ों कांग्रेसी नेतागण मौजूद रहे।