महिला सभा के सपा राष्ट्रीय सचिव राधा यादव ने महिलाओं को दिलाई पार्टी की सदस्यता
 

ग्राम सभा नियमताबाद में समाजवादी पार्टी की नीतियों को बताते हुए सैकड़ों महिलाओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाने का कार्य किया गया।

 

चंदौली जिले के नियमताबाद ब्लॉक में समाजवादी पार्टी के निवर्तमान महिला सभा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राधा यादव द्वारा लगातार समाजवादी विचारधारा के महिलाओं को सदस्य बनाने का अभियान जारी है, जिसके क्रम में सैकड़ों महिलाओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई है।

बता दें कि जनपद की लोकसभा क्षेत्र के नियमताबाद ब्लॉक में समाजवादी पार्टी के महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव राधा यादव द्वारा लगातार क्षेत्र में भ्रमण कर समाजवादी पार्टी के प्रति आस्था रखने वाले और विचारधाराओं से मेल खाने वाली महिलाओं को समाजवादी पार्टी से जोड़ने का कार्य जोर-शोर से किया जा रहा है । इसी के क्रम में ग्राम सभा नियमताबाद में समाजवादी पार्टी की नीतियों को बताते हुए सैकड़ों महिलाओं को समाजवादी पार्टी की सदस्यता दिलाने का कार्य किया गया।


इस संबंध में महिला सभा के राष्ट्रीय सचिव राधा यादव ने बताया कि पार्टी को मजबूत करने तथा जनपद में होने वाले लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के हर सिपाही को तैयार किया जा रहा है। चाहे महिला हो या पुरुष उन्हें सदस्य बनाकर पार्टी के नीतियों एवं उसके कार्यों को बताने का कार्य हम सभी कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा रहा है और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी में जोड़ने का कार्य जारी रहेगा।