सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने फिर भरी हुंकार, बूथ प्रभारियों के साथ बैठक जीत का किया दावा
 

लोकसभा 2024 में उसे पुनः दोहराया जाएगा। कहा कि आज जनता बेरोजगारी, महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ है और रोजगार, शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य जैसी बुनियादी मुद्दों के साथ है।
 

2012 के चुनाव के इतिहास को दोहराने के लिए ललकारा

बूथ प्रभारियों को ललकार कर 2024 में जीत का दावा

भाजपा सरकार की नाकामियों को भी गिनाया

चंदौली जिले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू के माधोपुर आवास पर बुधवार को कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इस दौरान धानापुर ब्लाक के जोन प्रभारी, सेक्टर प्रभारी व बूथ प्रभारी शामिल हुए। इसके साथ ही लोकसभा प्रभारी सुरेंद्र पटेल के साथ ही प्रत्याशी भी बैठक में उपस्थित हुए और कार्यकर्ताओं से चुनाव संबंधित तैयारियों पर चर्चा की।

साथ ही आगामी रणनीति को साक्षा करते हुए सभी को अपने-अपने बूथों को जीतने का संकल्प भी दिलाया। इस दौरान सपा के राष्ट्रीय सचिव मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि धानापुर की पहचान शहीदी धरती के रूप में है। यह मेरी जन्मभूमि है और जिस तरह से 2012 के चुनाव में स्थानीय लोगों ने अपने वोट की ताकत से इतिहास रचने का काम किया था। लोकसभा 2024 में उसे पुनः दोहराया जाएगा। कहा कि आज जनता बेरोजगारी, महंगाई व भ्रष्टाचार के खिलाफ है और रोजगार, शिक्षा और बेहतर स्वास्थ्य जैसी बुनियादी मुद्दों के साथ है। जनता बदलाव चाहती है ताकि 10 वर्षों की पीड़ा व परेशानी से उसे निजात मिल सके।

मनोज सिंह ने कहा कि परिवर्तन की इस बेला में धानापुर के एक-एक मतदाता का सहयोग बहुत जरूरी है। इसलिए लिए जोन, सेक्टर व बूथ कार्यकर्ता अपने-अपने स्तर से लोगों को जागरूक करें और उन तक समाजवादी पार्टी के घोषणा पत्र के साथ ही इंडिया गठबंधन के न्याय और गारंटी को पहुंचाने का काम करें।

लोकसभा प्रभारी व पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटेल ने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है। जिस तरह से संविधान में परिवर्तन की बातें की जा रही है।

ऐसे में जनता को ऐसी सोच रखने वालों को जनता अपने वोट की ताकत का ऐहसास कराने जा रही है। कहा कि सपा कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ अपने-अपने बूथों पर डट जाए। इस अवसर पर दयाराम यादव, शिवकुमार सिंह, संतोष उपाध्याय, अंजनी सिंह, राजू प्रधान, अखिलेश, बाला सिंह, रामदयाल राम उपस्थित रहे।