..और जब SP साहब ने कटवाया दारोगा जी का चालान, ऐसे कर रहे थे ड्यूटी

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में सैयदराजा थाना के सामने बिना मास्क लगाए ड्यूटी कर एसआई को जैसे ही एसपी हेमंत कुटियाल ने देखा पहले तो काफी खरीखोटी सुनाई फिर थानाध्यक्ष को बुलाकर दारोगा जी का चालान भी कटवा दिया। ताकि इसे देख रहे लोगों को पता चले कि ऐसी हरकत पर क्या सजा मिल सकती है। बताया
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में सैयदराजा थाना के सामने बिना मास्क लगाए ड्यूटी कर एसआई को जैसे ही एसपी हेमंत कुटियाल ने देखा पहले तो काफी खरीखोटी सुनाई फिर थानाध्यक्ष को बुलाकर दारोगा जी का चालान भी कटवा दिया। ताकि इसे देख रहे लोगों को पता चले कि ऐसी हरकत पर क्या सजा मिल सकती है।

बताया जा रहा है कि एसपी हेमंत कुटियाल रात करीब आठ बजे नौबतपुर की ओर जा रहे थे। इसी बीच थाने के समीप ड्यूटीरत एसआई पर नजर गई। वह मास्क नहीं लगाए हुए था। इस पर एसपी वहां पहुंचे और मास्क न लगाने पर फटकार लगाई। कहा कि जब पुलिस ही बिना मास्क लगाए ड्यूटी करेगी तो आम लोग क्या करेंगे।

इसके बाद उन्होंने थानाध्यक्ष को मौके पर बुलवाया। इसके बाद दारोगा जी का चालान कटवाया। बाद में एसआई ने पीले रंग का मास्क लगाया। साथ ही एसपी ने अन्य पुलिसकर्मियों को चेताया कि बिना मास्क लगाए ड्यूटी करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इसके बाद में एसपी ने पूरे इलाके में भ्रमण कर लोगों में मास्क बांटे और घर से बाहर निकलने पर आवश्यक रूप से मास्क लगाने के लिए जागरूक किया।