दर्शन करने गये एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, जुड़ा गांव में रोते बिलखते रहे परिजन

नासिक में ही रास्ते मे गाड़ी अनियंत्रित होकर एक बाइक वाले को टक्कर मारते हुए विपरीत दिशा से ट्रक में जा भिड़ी । बाइक पर सवार दो लोगो की मौत तत्काल वही हो गयी ।
 

गांव में ग्रामीणों की जुटी भीड़

दर्शन करने के लिए रिश्तेदारों के साथ गए थे लोग

नासिक में हुआ है हादसा

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के जुड़ा गांव के रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्यों की नासिक में शुक्रवार की रात में सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी । दो सदस्य जिंदगी व मौत से जूझ रहे है । 21 मार्च को बनारस से ट्रेन पकडकर पत्नी व बच्चे नासिक गये थे । नासिक से ही बोलेरो करके वे शिरडी के साईं व अन्य मंदिरों में दर्शन पूजन के बाद लौटते वक्त घटना घटी । मौके पर वही के दो बाइक सवारों की मौत भी हो गयी । घटना से गांव में परिजनों में कोहराम मच गया ।

जुड़ा गांव के रहने वाले रामकेश यादव सन 2000 से ही नासिक में रहकर थोक में फल का धंधा करते थे । जो नेपाल में अपने बहनोई को ट्रांसपोर्ट के लिए भेजा करते थे । दोनों भांजे पहले से ही पहुँचे थे । तीन लोग यहां से 21 मार्च को ट्रेन से पत्नी,पुत्र व पुत्री नासिक गये थे । वही पर रामकेश ने किसी से बोलेरो मांगकर शिरडी के साईं बाबा व अन्य मंदिरों में दर्शन पूजन करने गये थे। दर्शन पूजन करने के लिए अपने पत्नी 45 वर्षीय कुसुम देवी,पुत्र 18 वर्षीय अमन यादव,पुत्री 20 वर्षीय आँचल,बनारस जैतपुरा के भांजा 25 वर्षीय मुकेश यादव पुत्र राजेन्द्र यादव,किशुनपुरा निवासी 39 वर्षीय विकास पुत्र कपिलदेव यादव किशुनपुरा धानापुर थाना क्षेत्र को नासिक से शिरडी गये जहां दर्शन पूजन करने के बाद दो तीन मंदिरों में दर्शन करने गये । बनारस के भांजे बोलेरो चला रहा था । दर्शन पूजन कर नासिक वापस आ रहे थे । नासिक में ही रास्ते मे गाड़ी अनियंत्रित होकर एक बाइक वाले को टक्कर मारते हुए विपरीत दिशा से ट्रक में जा भिड़ी । बाइक पर सवार दो लोगो की मौत तत्काल वही हो गयी । बोलेरो सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी । लड़की व भांजा किशुनपुरा के विकास जिंदगी मौत से जूझ रहे हैं । वही नासिक में सरकारी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है ।

बताया जा रहा है कि रामकेश के सगे बड़े भाई राम भरत मुन्ना महाराष्ट्र बोरीबली में एक कम्पनी में काम करते  है । एक भांजा सोहन यादव जो आरपीएफ में वही पास में था । घटना की जानकारी होते ही दोनो लोग तत्काल मौके पर पहुँचकर गये ।
शनिवार की रात में घटना की जानकारी होते ही गांव में सन्नाटा फैल गया । सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण पहुचकर शव आने का इंतजार करते रहे ।

बताया जा रहा है कि रामकेश के दो पुत्र है । एक पुत्री है । बड़ा पुत्र आकाश बनारस में एसएससी की तैयारी कर रहा है । छोटा पुत्र मृतक अमन खण्डवारी देवी इंटर कालेज में 12वीं का छात्र था । जो हाल ही में परीक्षा दिया था । पुत्री आँचल बनारस में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है । अमन पढ़ने में होनहार छात्र था ।

घटना की जानकारी होते ही गांव में कोहराम मच गया । मृतक के बड़े भाई राम भरत,भाभी उषा देवी,भतीजा अभिषेक व पुत्र आकाश का रोकर बुरा हाल रहा ।