इस इलाके के 40 परिवारों ने ली भाजपा की सदस्यता, सूर्यमुनि की पहल

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सकलडीहा विधानसभा के विकास खंड चहनियां बलुआ मंडल गांव सभा पहाड़पुर के 40 परिवारों ने भाजपा नेता सुर्यमुनि के नेतृत्व भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और भाजपा की योजनाओं के प्रचार प्रसार का संकल्प लिया। भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी द्वारा लगातार सपा बसपा के कार्यकर्ताओं को अपने तरफ मोड़ने का कार्य किया
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सकलडीहा विधानसभा के विकास खंड चहनियां बलुआ मंडल गांव सभा पहाड़पुर के 40 परिवारों ने भाजपा नेता सुर्यमुनि के नेतृत्व भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और भाजपा की योजनाओं के प्रचार प्रसार का संकल्प लिया।

भाजपा नेता सूर्यमुनि तिवारी द्वारा लगातार सपा बसपा के कार्यकर्ताओं को अपने तरफ मोड़ने का कार्य किया जा रहा है। भाजपा सरकार का जो उद्देश्य है कि सबका साथ सबका विकास हो उसे पूर्ण करने में कहीं ना कहीं सूर्यमुनि तिवारी फिट बैठ रहे हैं।
इसी क्रम में उनके द्वारा चहनियां खंड के पहाड़पुर के 40 परिजनों को भाजपा ज्वाइन करा कर उन्हें भाजपा की नीतियों का पालन करने का आग्रह किया।

इस दौरान भाजपा नेता व जिला पंचायत सदस्य सूर्यमुनि तिवारी ने बताया कि यह कार्यकर्ता जो कि सपा व बसपा पार्टी को छोड़कर अब भाजपा के प्रति अपनी अपना विश्वास जताते हुए भाजपा की सदस्यता ली है इससे अब क्षेत्र में भाजपा के कार्यों के प्रति लोगों का और विश्वास जोड़ने का कार्य शुरू हो गया है।