समाधान दिवस के बाद डीएम के निर्देश पर पीड़ितों को मिला तत्काल न्याय, गरजा बुलडोजर तो मामला हल
 

समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी के निर्देश पर 2 गांवों में रास्ते पर किए गए अतिक्रमण को तत्काल हटवाकर 21 प्रार्थना पत्र में पांच का निस्तारण कराया गया।
 

पीड़ितों की समस्याओं का तत्काल हल

जिलाधिकारी पहुंचे थे बलुआ थाना समाधान दिवस में

चंदौली जनपद के बलुआ थाना में समाधान दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी के निर्देश पर 2 गांवों में रास्ते पर किए गए अतिक्रमण को तत्काल हटवाकर 21 प्रार्थना पत्र में पांच का निस्तारण कराया गया। बाकी के निस्तारण के लिए संबंधित विभाग के लोगों को सौंप दिए गए हैं।


आपको बता दें कि बलुआ थाना परिसर में आयोजित थाना दिवस के अवसर पर जिला अधिकारी संजीव सिंह व पुलिस अधीक्षक के चार्ज में अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती सकलडीहा से सीओ अनिरुद्ध सिंह व एसडीएम मनोज पाठक पहुंच कर पीड़ितों की समस्याओं को सुनीं। इस दौरान कुल 21 लोगों ने अपनी समस्याओं को जिलाधिकारी के समक्ष रखा. उसमें नादी तथा सैफुद्दीनपुर में रास्ते पर अतिक्रमण से ग्रामीण  परेशान थे।

 इस पर तत्काल जिलाधिकारी ने निर्देश देकर जेसीबी के साथ पुलिस व राजस्व टीम को मौके पर भेजकर अतिक्रमण को मुक्त कराया। जिलाधिकारी ने पुलिस व राजस्व कर्मियों को सीधा निर्देश दिया कि पीड़ितों की समस्याओं का तत्काल निराकरण किया जाए और मामले को पेंडिंग रखकर के लोगों को परेशान करने की प्रवृत्ति में सुधार लाया जाए। 

इस दौरान बलुआ थानाध्यक्ष के साथ नायक तहसीलदार भी मौके पर मौजूद रहे।