सकलडीहा इंटर कॉलेज में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के जयंती
 

NCC स्काउट गाइड के द्वारा लेफ्टिनेंट सत्यमूर्ति ओझा के नेतृत्व में कालेज परिसर से सघन क्षेत्र तिराहा पर बैंड बाजा के साथ कतार बद्ध होकर रैली निकालकर पहुंची। 
 

सुभाष चन्द्र बोस की जयंती पर कई कार्यक्रम,  मानव शृंखला व यातायात जागरूकता रैली, शपथ भी दिलायी गयी

 

चंदौली जिले के सकलडीहा इंटर कॉलेज में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के जयंती के अवसर पर राष्ट्रीय एकता के रूप में मानव शृंखला व यातायात जागरूकता रैली का आयोजन पर सकलडीहा इंटर कालेज के NCC स्काउट गाइड के द्वारा लेफ्टिनेंट सत्यमूर्ति ओझा के नेतृत्व में कालेज परिसर से सघन क्षेत्र तिराहा पर बैंड बाजा के साथ कतार बद्ध होकर रैली निकालकर पहुंची। 

तत्पश्चात सभी कैडेट स्काउट गाइड एक दूसरे का हाथ पकड़ कर मानव श्रृंखला को सैदपुर घाट की तरफ एवम् कमालपुर रोड के साथ सकलडीहा चंदौली रोड को श्रृंखलाबद्ध करके मानव श्रृंखला तैयार की गयी। 

इस अवसर पर कार्यक्रम स्थल पर उपजिलाधिकारी, सीओ, सकलडीहा, प्राचार्य डिग्री कालेज के साथ एक दर्जन विद्यालयों के लगभग 5 हजार विभिन्न स्कूल कालेज के शिक्षक, शिक्षिकाओं के साथ साथ छात्र छात्राएं उपस्थित रहे। यातायात शपथ लेफ्टिनेंट सत्य मूर्ति ओझा ने दिलाई।

इस दौरान जेपी रावत, अनिल कुमार, सुरेंद्र कुमार, मोहम्मद फैज, घनश्याम गुप्ता, मिथिलेश तिवारी, संजय मिश्रा, प्रतिमा सिंह कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे। इस दौरान डॉ एसके लाल ने छात्र छात्राओं को यातायात के बारे में जागरूक करते हुए रैली को रवाना किये।