सकलडीहा पीजी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अभय वर्मा सम्मानित
 

रक्त संचरण परिषद के तत्वाधान में पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय चंदौली के सभागार में सकलडीहा पीजी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अभय वर्मा को  रक्तदान के लिए किए गए अतुलनीय प्रयास को देखते हुए प्रशस्ति पत्र एवं अंग वस्त्र देकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया। 
 

मुख्य चिकित्साधिकारी के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है।

भविष्य में इसी तरह के कार्यक्रमों को करते रहने के लिए प्रेरित किया गया।

विश्व रक्तदाता दिवस के अवसर पर 14 जून को असिस्टेंट प्रोफेसर व राष्ट्रीय  सेवायोजना सकलडीहा पीजी कॉलेज कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अभय कुमार वर्मा को रक्तदान के क्षेत्र में उनके अनुकरणीय प्रयास के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया और भविष्य में इसी तरह के कार्यक्रमों को करते रहने के लिए प्रेरित किया गया।
 

प्रशस्ति पत्र  लेते अभय वर्मा 

 
आपको बता दें कि राज्य रक्त संचरण परिषद के तत्वाधान में पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय चंदौली के सभागार में सकलडीहा पीजी कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ अभय वर्मा को  रक्तदान के लिए किए गए अतुलनीय प्रयास को देखते हुए प्रशस्ति पत्र एवं अंग वस्त्र देकर मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा सम्मानित किया गया। 

बताया जा रहा है कि सकलडीहा पीजी कॉलेज कार्यक्रम अधिकारी डॉ. अभय कुमार वर्मा द्वारा शैक्षिक कार्यों के साथ साथ लोगों को रक्तदान करने व अन्य सामाजिक कार्यों के लिए प्रेरित करने का कार्य नियमित रूप से किया जाता रहा है, जिसको देखते हुए मुख्य चिकित्साधिकारी के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है।