मतदाता दिवस पर दिलायी गई युवाओं को शपथ, जागरूकता रैली भी निकाली गई
 

छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने और सिस्टम में सुधार के लिए मतदान ही सबसे बड़ा हथियार है।
 

 जटाधारी इण्टर कालेज मारूफपुर में आयोजन

छात्र छात्राओं को मतदान के लिए किया गया जागरूक

प्रधानाचार्य सत्यनारायण यादव ने दिलाई शपथ
 

चंदौली जिले में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर बुधवार को जटाधारी इण्टर कालेज मारूफपुर में जन जागरूकता रैली निकालकर लोगों को शत प्रतिशत मतदान करने व मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने की अपील छात्र छात्राओं द्वारा की गई। 

इस दौरान विद्यालय के प्रधानाचार्य सत्यनारायण यादव ने उपस्थित छात्र छात्राओ को शपथ दिलाते हुए संकल्प कराया कि वे अपने परिवार व पास पड़ोस के लोगों को मतदान व मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने के लिए प्रेरित करेंगे।          

जिलाधिकारी ईशा दुहन के निर्देश पर जिला विद्यालय निरीक्षक चन्दौली के कार्यालय से प्रेषित निर्देश के अनुपालन में राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर जटाधारी इण्टर कालेज परिसर से छात्र छात्राओं ने हाथ में अनेक प्रकार के नारे लिखे तख्तियों को लेकर रैली निकाली। जो मारूफपुर कस्बा सहित नदेसर मझिलेपुर गांव का भ्रमण कर पुन: कालेज परिसर आकर समाप्त हुई। जहां कालेज के प्रधानाचार्य सत्यनारायण यादव ने उपस्थित छात्र छात्राओं को शपथ दिलाते हुए संकल्प दिलाया कि वे अपने परिजनों व पास पड़ोस के लोगों को मतदान व मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने के लिए प्रेरित करेंगे। छात्र छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकतांत्रिक व्यवस्था को मजबूत करने और सिस्टम में सुधार के लिए मतदान ही सबसे बड़ा हथियार है। जिसके लिए हम सभी को एक सजग नागरिक के रूप में पूरा करने हेतु तत्पर होना चाहिए। इस दौरान मुख्य रूप से रामदेव प्रजापति, डीडी सिंह, अरूण यादव, राजेश यादव, चन्द्रकला यादव, त्रिभुवन पांडेय  मिथिलेश यादव, नीरज यादव, लालब्रत यादव, सद्दाम अंसारी सहित सभी शिक्षक व छात्रगण उपस्थित रहे।