सकलडीहा पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज ने इस आंगनबाड़ी केंद्र को लिया गोद 

उत्तर प्रदेश सरकार की मुहिम है की सभी विभागों का विकास होना चाहिए। इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने समस्त विधायकों से भी अपने विधानसभा के किसी गांव को किसी स्कूल को गोद लेने की बात कही है।
 

 पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज सकलडीहा ने विकासखंड आगनबाडी केंद्र A सकलडीहा को आज गोद लिया

आंगनबाड़ी केंद्र से जुड़े सभी बच्चों के स्वास्थ्य व शिक्षा के प्रति सतत प्रयास किया जाएगा

उत्तर प्रदेश सरकार की मुहिम है की सभी विभागों का विकास होना चाहिए। इसके लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने समस्त विधायकों से भी अपने विधानसभा के किसी गांव को किसी स्कूल को गोद लेने की बात कही है। इसी कड़ी में सकलडीहा पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज सकलडीहा ने विकासखंड सकलडीहा के आगनबाडी केंद्र A सकलडीहा को आज गोद लिया। 

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से संबद्ध सकलडीहा पीजी कॉलेज ने महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के निर्देशानुसार आज सकलडीहा ग्राम सभा की आंगनवाड़ी केंद्र A को गोद लिया। प्राचार्य प्रोफेसर प्रदीप कुमार पांडे ने गोद लिए आंगनवाड़ी केंद्र के बच्चों में कॉपी, पेंसिल व रबर इत्यादि सामग्री का वितरण किया और बताया कि महाविद्यालय द्वारा आंगनबाड़ी केंद्र के विकास के लिए तथा आंगनबाड़ी केंद्र से जुड़े सभी बच्चों के स्वास्थ्य व शिक्षा के प्रति सतत प्रयास किया जाएगा।

 

इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी डॉक्टर समीम राइन व डॉ अभय कुमार वर्मा के साथ देवेंद्र सिंह यादव व इंटर कॉलेज के प्रवक्ता डॉ सुरेन्द्र कुमार द्विवेदी, राष्ट्रीय स्वयंसेवक छात्र भावना द्विवेदी, अवनीश द्विवेदी के साथ आंगनबाडी संचालिका राधिका देवी उपस्थित रहीं।