विश्व मधुमेह दिवस पर सकलडीहा में 222 लोगों ने करवाई शुगर की मुफ्त जांच

सकलडीहा कस्बे में पैथ काइंड लैब द्वारा आज विश्व डायबिटिक डे के अवसर पर निशुल्क शुगर जांच कैंप का आयोजन किया गया था। इस मौके पर मुख्य अतिथि एसडीएम मनोज पाठक द्वारा इस कैंप का उद्घाटन किया गया और अपने शुगर लेवल की जांच करायी गयी
 

उप जिलाधिकारी मनोज पाठक ने किया शुभारंभ

पैथ काइंड लैब द्वारा लगाए गए निशुल्क जांच कैंप

विश्व मधुमेह दिवस पर निशुल्क सुविधा

चंदौली जिले के सकलडीहा में विश्व मधुमेह दिवस पर सकलडीहा में पैथ काइंड लैब द्वारा लगाए गए निशुल्क जांच कैंप का उद्घाटन उप जिलाधिकारी मनोज पाठक द्वारा प्रथम जांच करवा कर की गई। आज इस निशुल्क शुगर जांच कैम्प में 222 लोगों ने अपनी मुफ्त में जांच करायी।

बताते चलें कि सकलडीहा कस्बे में पैथ काइंड लैब द्वारा आज विश्व डायबिटिक डे के अवसर पर निशुल्क शुगर जांच कैंप का आयोजन किया गया था। इस मौके पर मुख्य अतिथि एसडीएम मनोज पाठक द्वारा इस कैंप का उद्घाटन किया गया और अपने शुगर लेवल की जांच करायी गयी। इसके साथ साथ क्षेत्र के आसपास के बहुत से लोगों ने आकर यहां इस शिविर इसका पूरा लाभ उठाया।

बताया गया कि दिव्या डायग्नोस्टिक सेंटर के प्रोपराइटर डॉ मुकुंद कुमार सिंह के सौजन्य से इस कैंप का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि यह रोग दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। इसका कारण है खानपान में बेहद लापरवाही के कारण कई बीमारियों का सामना इंसान को करना पड़ता है। आने वाले समय में अगर खान-पान पर संयम और नियंत्रण और खुद की देखभाल नहीं की जाएगी, तो यह रोग बहुत ज्यादा समाज को अपने गिरफ्त में ले लेगा।

आज इस निशुल्क शुगर जांच कैम्प में 222 लोगों ने इसका पूरा लाभ उठाया और अपने शुगर की जांच मुफ्त में कराई। इस कैंप में प्रभाकर और प्रिंस जायसवाल की मुख्य भूमिका रही।