सकलडीहा में जारी है अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का धरना

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का धरना 9वें दिन भी जारी रहा।छात्रों का आरोप है कि विद्यालय एवं जिला प्रशासन की तानाशाही के कारण आंदोलन आक्रामक होता जा रहा है। इस मामले में अगर कालेज के प्रशासक जिलाधिकारी पहल नहीं करते हैं तो छात्र आर-पार की लड़ाई लड़ने के
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का धरना 9वें दिन भी जारी रहा।छात्रों का आरोप है कि विद्यालय एवं जिला प्रशासन की तानाशाही के कारण आंदोलन आक्रामक होता जा रहा है।

इस मामले में अगर कालेज के प्रशासक जिलाधिकारी पहल नहीं करते हैं तो छात्र आर-पार की लड़ाई लड़ने के लिए बाध्य होंगे। छात्र कॉलेज के प्राचार्य व चीफ प्रॉक्टर सहित पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे है।


इस संबंध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संगठन मंत्री विद्यासागर ने बताया कि सरकार में रहकर विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार किया जाए यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। धरना के नौवें दिन विद्यालय प्रशासन तो बात कर सुलह समझौते के लिए प्रयास कर रहा है लेकिन इस मामले में जब तक कालेज के प्रशासक जिलाधिकारी कोई ठोस पहल करके समस्या का समाधान नहीं निकालते हैं तब तक यह आंदोलन चलता रहेगा। आने वाले समय में आंदोलन और उग्र होगा।
संगठन मंत्री का यह भी आरोप है कि जिलाधिकारी छात्रों के समस्याओं को अनसुना कर कॉलेज के शिक्षण व्यवस्था को बहाल नहीं करना चाहते हैं अगर जिलाधिकारी पहल करेंगे तो छात्रों की समस्याओं का समाधान हो सकता है।