2 मार्च से उग्र आंदोलन और 4 मार्च से छात्र आमरण अमशन करने का ABVP का ऐलान

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में 12 दिनों से चल रहा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आंदोलन को अब उग्र करने की रणनीति बनने लगी है। कालेज व पुलिस प्रशासन के तानाशाही को समाप्त करने के लिए आंदोलन किया जा रहा है। नाराज छात्रों ने कालेज के प्रशासक जिलाधिकारी से अभद्रता करने वाले दोषियों
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के सकलडीहा पीजी कॉलेज में 12 दिनों से चल रहा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आंदोलन को अब उग्र करने की रणनीति बनने लगी है। कालेज व पुलिस प्रशासन के तानाशाही को समाप्त करने के लिए आंदोलन किया जा रहा है।

नाराज छात्रों ने कालेज के प्रशासक जिलाधिकारी से अभद्रता करने वाले दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई थी, लेकिन दोषियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई और छात्रों को नजर अंदाज कर अड़ियल रवैया अपनाया जा रहा है। इसके खिलाफ अब छात्र उग्र आंदोलन के साथ आमरण अनशन की रणनीति बना रहे हैं।

इस संबंध में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के संगठन मंत्री विद्यासागर जी ने बताया कि कालेज के प्रशासक जिला अधिकारी द्वारा दो दिनों में समस्या का निदान नहीं किया गया, तो 2 मार्च से उग्र आंदोलन के साथ 4 तारीख से छात्र आमरण अमशन करने के लिए बाध्य होंगे।

इस दौरान कोई भी अप्रिय घटना घटती है तो उसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।