आनन्द सिंह बने क्षेत्र पंचायत सदस्यों के अध्यक्ष, सदस्यों से किया ये वादा

बैठक में विकास समन्धित योजनाओं व संगठन पर चर्चा के बाद चहनियां कस्बा के क्षेत्र पंचायत सदस्य आनन्द सिंह को क्षेत्र पंचायत सदस्यों का ब्लाक अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष वंशीधर निषाद ने सर्वसम्मति से घोषित किया।
 

चहनियां ब्लाक सभागार में सर्वसम्मति से चुनाव

नवनियुक्त अध्यक्ष को माला पहनाकर किया स्वागत

क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने खूब लगाए नारे


चंदौली जिले के चहनियां स्थित खण्ड विकास कार्यालय में क्षेत्र पंचायत सदस्यों के चन्दौली जिलाध्यक्ष वंशीधर निषाद ने चहनियां क्षेत्र पंचायत सदस्यों का ब्लाक अध्यक्ष आनन्द सिंह को ब्लाक सभागार में चहनियां ब्लाक के समस्त क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक में घोषित किया। नवनियुक्त अध्यक्ष का प्रधानों व सदस्यों ने माला पहनाकर स्वागत किया।
चहनियां स्थित ब्लाक सभागार में क्षेत्र के समस्त क्षेत पंचायत सदस्यों का बैठक खण्ड विकास कार्यालय सभागार में क्षेत्र के विकास को लेकर हुई । बैठक में विकास समन्धित योजनाओं व संगठन पर चर्चा के बाद चहनियां कस्बा के क्षेत्र पंचायत सदस्य आनन्द सिंह को क्षेत्र पंचायत सदस्यों का ब्लाक अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष वंशीधर निषाद ने सर्वसम्मति से घोषित किया। इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने जयकारे लगाते हुए माला पहनाकर स्वागत किया ।


इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि संगठन एकता के दम पर चलता है और यह एकता एक साथ रहने से आती है। विकास के कड़ी में कहीं न कहीं हम छोटे से क्षेत्र पंचायत सदस्य भी एक कड़ी हैं । नवनियुक्त ब्लाक अध्यक्ष आनन्द सिंह ने कहा कि संगठन ने जो हमे जिम्मेदारी दी है, उसका निर्वहन ईमानदारी से करूंगा।
            
इस दौरान खण्डवारी प्रधानपति सतीश गुप्ता, प्रधान आशुतोष सिंह, नरेंद्र गुप्ता, रमाकांत राम, विकास राय, प्रेम शंकर, अक्षय यादव, वंशीधर निषाद, सुनील राम, अनुराग यादव, अभिषेक मिश्र, मनोज यादव, संजय राम, कलीम अहमद, सतीश यादव आदि प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य उपस्थित थे ।