अंजनी सिंह पानी में चल कर पहुंचे पहाड़पुर गांव, जाना जनता का दुःख दर्द
 

चंदौली जिले के धानापुर क्षेत्र में समाजवादी चिंतक सपा नेता जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह पानी में चल कर पहाड़ पुर गाँव पहुँचे और ग्रामीणों का दुःख दर्द जाना।

 
अंजनी सिंह पानी में चल कर पहुंचे पहाड़पुर गांव
गाँव में पहुंचकर जाना जनता का दुःख दर्द
 

  
चंदौली जिले के धानापुर क्षेत्र में समाजवादी चिंतक सपा नेता जिला पंचायत सदस्य अंजनी सिंह पानी में चल कर पहाड़ पुर गाँव पहुँचे और ग्रामीणों का दुःख दर्द जाना।


आप को बताया दें कि हेतमपुर अकबालपुर पहाड़पुर गाँवों के रास्ते पानी में डूब गए हैं जिससे ग्रामीणों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा। लोगों को पानी में हेल कर आना जाना पड़ रहा है।


 अंजनी सिंह ने कहा कि बीते दिनों लगातार हुई बारिश से क्षेत्र का पहाड़पुर, अकबालपुर, हेतमपुर, गौसपुर, ढोढ़ियां, मड़इयां, नौरंगा बाद, इनायतपुर गाँव की खेती जलनिकासी के अभाव में बर्बाद होने की कगार पर है। जलनिकासी काफी धीमी गति से हो रही है। ड्रेन अपने पूर्ण स्वरूप में नहीं है। अधिकतर जगहों पर ड्रेन में अतिक्रमण हुआ है मैंने बँधी प्रखंड और एसडीएम सकलडीहा से ड्रेन की पैमाइश कराकर ड्रेन को एक बेहतर स्वरूप देने की माँग किया था । 


उन्होंने बताया कि दो साल पूर्व कमालपुर में लेखपाल आए भी थे लेकिन भाजपा के जन प्रतिनिधियों सांसद विधायक सहित विभागीय उदासीनता के कारण पैमाइश का कार्य पूर्ण नहीं हो पाया तब तक अचानक कोरोना की मार पड़ गई। वर्तमान नाले को बँधी प्रखंड द्वारा साफ कराया गया था। समय समय पर मैंने भी निजी खर्च से नाले को साफ कराया। साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों ने भी नाले को खुदवाने का काम कराया। जरूरत है नाले की पैमाइश कराकर लायनींग करवाने की जो गर्मी के दिनों में ही संभव है। गेहूँ कटने के बाद गर्मी के दिनों में नाले की खुदाई का कार्य करवा दिया जाएगा। साथ ही पैमाइश को लेकर सक्षम अधिकारियों से वार्ता कर आगे की कार्यवाही का प्रयास करूँगा ।


इस अवसर पर पटवारी बिंद, श्यामसुंदर बिंद, पारस बिंद, सियाराम यादव, लालचंद यादव, कविलास यादव सहित अन्य ग्रामीण साथ रहे।