एआरपी मनोज गुप्ता की पहल पर स्वयंसेवकों को प्रमाण पत्र देकर किया गया सम्मानित 

चहनिया इलाके में सरकारी स्कूलों में पिछड़े बच्चों को दो माह सीखने में सहयोग करने के लिए शिक्षा विभाग और लैंग्वेज एंड लर्निंग फाउंडेशन की तरफ से स्वयं सेवको को ब्लाक संसाधन केन्द्र मथेला चहनियां पर प्रमाण पत्र के साथ सम्मानित किया गया ।
 

चंदौली जिले के चहनिया इलाके में सरकारी स्कूलों में पिछड़े बच्चों को दो माह सीखने में सहयोग करने के लिए शिक्षा विभाग और लैंग्वेज एंड लर्निंग फाउंडेशन की तरफ से स्वयं सेवको को ब्लाक संसाधन केन्द्र मथेला चहनियां पर प्रमाण पत्र के साथ सम्मानित किया गया ।


आपको बता दे कि चंदौली जनपद के चहनिया विकास खण्ड के 36 सरकारी प्राथमिक विद्यालयों में स्वयंसेवकों के माध्यम से 2 माह के लिए 15 फरवरी से 15 अप्रैल 2024 तक पिछड़े बच्चो को अतिरिक्त शिक्षण सहयोग किया गया । जिसके लिए लैंग्वेज एंड लर्निंग फाउंडेशन की तरफ से सभी स्वयंसेवकों का प्रशिक्षण किया गया था तथा बच्चों के साथ शिक्षण कार्य करने के लिए सहायक शिक्षण सामग्री प्रदान किया गया था। स्वयंसेवक नियमित रूप से स्कूल जाकर 2-3 घंटे बच्चों के साथ अलग से कार्य किये है । 


अकादमिक रिसोर्स पर्सन मनोज कुमार गुप्ता एवं एल एल एफ से जितेंद्र कुमार और नीरज कुमार पांडे द्वारा कार्यक्रम में स्वयं सेवको को प्रमाण पत्र वितरित किये गए । इस अवसर पर स्वयंसेवकों द्वारा खुशी जाहिर किया गया । 

इस सम्बंध में एआरपी मनोज कुमार गुप्ता द्वारा बताया गया कि इनके दो महीने के शिक्षण सहयोग से स्कूलों में बच्चों की उपस्थिति और सीखने में प्रगति हुई है।
 

          

इस दौरान राजेश पाण्डेय, रितेश पाण्डेय, देवेंद्र गौतम, रघुवर, अभिषेक सिंह आदि अभिवावक उपस्थित थे ।