अपर पुलिस अधीक्षक ने किया सकलडीहा कोतवाली का निरीक्षण, बारीकी से देखे एक-एक रिकॉर्ड

अगर पुलिस अधीक्षक में थाना परिसर में खड़े कराए गए वाहनों को क्रमानुसार खड़ी करके नियमानुस्तान निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसके बाद वे मालखाने का निरीक्षण करने पहुंचे और वहां रखे गए माल निस्तारित कराने के लिए कहा।
 

अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह का दौरा

सुविधाओं का बारीकी से निरीक्षण किया

सारी व्यवस्थाओं को अपडेट रखने के लिए दिए निर्देश

चंदौली जिले के अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने सकलडीहा कोतवाली का आज औचक निरीक्षण किया और वहां पर अभिलेखों के रखरखाव के साथ-साथ थाने में मौजूद तमाम सुविधाओं का बारीकी से निरीक्षण किया और सभी संबंधित मातहतों को  निर्देश देते हुए सारी व्यवस्थाओं को अपडेट रखने के लिए कहा।

 बताया जा रहा है कि इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने थाना परिसर की साफ सफाई के साथ-साथ वहां रखे गए सभी रिकॉर्ड का बारी-बारी से अवलोकन किया। इतना ही नहीं वहां पर जनसुनवाई रजिस्टर में दर्ज शिकायत और उनके निस्तारण की कार्यवाही भी अच्छे तरीके से देखी।

 इसके बाद अगर पुलिस अधीक्षक में थाना परिसर में खड़े कराए गए वाहनों को क्रमानुसार खड़ी करके नियमानुस्तान निस्तारण करने के निर्देश दिए। इसके बाद वे मालखाने का निरीक्षण करने पहुंचे और वहां रखे गए माल निस्तारित कराने के लिए कहा।

इसके अलावा उन्होंने थाने में तैनात उप निरीक्षकों, कांस्टेबलों और अन्य कर्मचारियों से बातचीत की और उनकी शिकायतों और समस्याओं को भी सुना और इस संदर्भ में थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह को सभी की शिकायतों के निस्तारण के लिए निर्देशित किया।