लावारिस हालत में मिली बाइक पर सजी दुकान, दुकानदार का अभी तक नहीं चला पता
 

आसपास का कोई भी व्यक्ति दुकानदार बारे में कोई जानकारी नहीं दे सका। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मोटरसाइकिल पर लगी व दुकान को अपने कब्जे में लेकर ग्रामीणों से पूछताछ करना शुरू कर दिया है।
 

बाबा कीनाराम मेले में लगाने के लिए आया था दुकान

बाइक पर रिंग फेंकने वाले खेल की दुकान

रइयां गांव के पास 2 दिन से पड़ी है लावारिस गाड़ी

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के रइयां गांव में रिंग खिलौने दुकानदार की बाइक पर लगी दुकान दो दिन लावारिस हालत में पड़ी थी, जिसके दुकानदार का पता कोई पता नहीं लग पा रहा था। लावारिस हालत में गाड़ी को देखकर  ग्रामीणों ने इसकी  सूचना पुलिस को दी। तो वहां पर पहुंची पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर मामले में पूछताछ करने में जुट गयी है।
     
बताया जा रहा है कि  रामगढ़ स्थित बाबा कीनाराम के जन्मोत्सव समारोह के मेले में कई तरह के दुकानें लगी थीं । मेला में ही रिंग में फ़ेंककर जीतने-हारने वाले की भी एक दुकान आयी थी । मेला बीतने के बाद विगत दो दिन से रइया बाणगंगा पुल पर बाइक पर लगी दुकान लावारिस हालत में  देखने के बाद पहले तो लोगों ने इधर उधर उसके बारे में पता किया कि इस गाड़ी का मालिक कहां गया है, लेकिन दुकानदार का कोई सुराग नहीं मिला।

आसपास का कोई भी व्यक्ति दुकानदार बारे में कोई जानकारी नहीं दे सका। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मोटरसाइकिल पर लगी व दुकान को अपने कब्जे में लेकर ग्रामीणों से पूछताछ करना शुरू कर दिया है। इस संदर्भ में मोहरगंज चौकी इंचार्ज अमित सिंह का कहना है कि बाइक के नम्बर से उक्त ब्यक्ति का पता किया जा रहा है। साथ ही लापता व्यक्ति के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है।