कई दिनों पर जानवरों की सुध लेने निकलीं बीडीओ साहिबा, पशु आश्रय स्थल का का जाना हाल

 सर्वानन्दपुर स्थित पशु आश्रय केंद्र स्थल का निरीक्षण करते हुए खण्ड विकास अधिकारी दिव्या ओझा ने सर्वप्रथम पशुओं के चारे पर विशेष ध्यान दिया । उसके बाद पानी टँकी से पानी की ब्यवस्था देखी ।
 

 खण्ड विकास अधिकारी को आने की खबर पर हर चीज अपडेट

निरीक्षण के दौरान सर्वानन्दपुर पहुंची दिव्या ओझा

पशुओं को गुड़ खिलाकर दुलारा व पुचकारा

चंदौली जिले के चहनिया विकास खंड के सर्वानन्दपुर स्थित पशु आश्रय स्थल पर मंगलवार को खण्ड विकास अधिकारी दिव्या ओझा ने निरीक्षण किया । वहां पशु चारा ,पशुओं के दवा,साफ सफाई,पानी की सुविधा आदि का निरीक्षण किया । वही आवश्यक दिशा निर्देश भी दी ।
 

 सर्वानन्दपुर स्थित पशु आश्रय केंद्र स्थल का निरीक्षण करते हुए खण्ड विकास अधिकारी दिव्या ओझा ने सर्वप्रथम पशुओं के चारे पर विशेष ध्यान दिया । उसके बाद पानी टँकी से पानी की ब्यवस्था देखी । स्टोर रूम में रखी एक एक दवाइयों का निरीक्षण किया । विशेष तौर पर साफ सफाई पर विशेष ध्यान देते हुए सफाई कर्मियों के बारे में पूछताछ कर यहां प्रतिदिन उपस्थित रहने के बारे में पूछा।  यहाँ ब्यवस्था सन्तोष जनक देख संतुष्ट हुयीं । उसके बाद हर पशुओं को अपने हांथ से गुड़ खिलाकर पुचकारने की कोशिश की। वहां मौजूद कर्मी को साफ सफाई रखने का निर्देश दिया ।

इस मौके पर दिव्या ओझा ने कहा कि पशु आश्रय स्थल के चारों तरफ पौधरोपण किया जाना चाहिए ताकि यहां छाया रहे। इसके लिए जल्द ही विभाग के लोग कार्य करना शुरू करेंगे। इसके साथ ही साथ यहां कि अन्य कमियों को भी दूर करने की कोशिश की जाएगी।