समाजसेवी चौधरी चंद्रिका यादव की मनाई गयी प्रथम पुण्यतिथि

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के धीना क्षेत्र के बरहन गांव में सोमवार को प्रमुख समाजसेवी स्वर्गीय चंद्रिका यादव का प्रथम पुण्यतिथि धूमधाम से मनाया गया। मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र यादव ने अपने पिता के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित व दीप प्रज्वलित कर नमन किया।वही मौके पर आयोजित भंडारा में लोगों ने प्रसाद ग्रहण
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के धीना क्षेत्र के बरहन गांव में सोमवार को प्रमुख समाजसेवी स्वर्गीय चंद्रिका यादव का प्रथम पुण्यतिथि धूमधाम से मनाया गया।

मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र यादव ने अपने पिता के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित व दीप प्रज्वलित कर नमन किया।वही मौके पर आयोजित भंडारा में लोगों ने प्रसाद ग्रहण किया।

पूर्व जिला पंचायत सदस्य व सकलडीहा पीजी कालेज पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष सुरेंद्र यादव में कहा कि पिता जी सदैव समाज की सेवा करते रहे।उनका मानना था कि आप किसी का सहयोग करेंगे तो ईश्वर भी आपका सहयोग करेंगे।घर पर आए किसी भी व्यक्ति का सहयोग करना धर्म होना चाहिए।समाज मे एकरूपता की नई मिशाल देने का सदैव काम करते थे। किसी पक्षों में विवाद होने पर सलीके से सुलह समझौता कराना उनकी प्राथमिकता होती थी।समाज मे ईमानदारी से सेवा करना उनके जीवन का मूल मंत्र था।आज उनके पदचिन्हों पर चलने का काम कर रहे है।ताकि पिता जी के बताए गए रास्ते मे चलकर उनको सच्ची श्रद्धांजलि दिया जा सके।

इस मौके पर ड़ा0 बृजेश यादव, बिनोद यादव एडवोकेट, हवलदार यादव, नंद