सहकारी समितियों पर सभापति व उपसभापति का हुआ चयन
 

जबकि कुछ सालों पूर्व समिति के चुनाव की जानकारी ही नहीं हो पाती थी।समितियों पर सभापति का चुनाव कर समिति का देखरेख किया जाता था।लेकिन अब धीरे धीरे सहकारी समिति पर सभापति के चुनाव काफी दिलचस्प होने लगी है।
 

सहकारी समितियों पर सभापति व उपसभापति का चुनाव

जानिए कहां कौन जीता

 किसको निर्विरोध मिली कुर्सी

चंदौली जिले की सहकारी समितियों पर रविवार को सभापति व उपसभापति का चुनाव गहमा गहमी के बीच सम्पन्न हुआ। इसमें बरहनी ब्लॉक के घोसवा समिति पर आलोक सिंह, एवती समिति पर विद्या सिंह, अवही मंजीत सिंह, डिग्घी समिति पर राकेश राय उर्फ मोहन राय, जनौली समिति पर श्रवण चौबे को निर्विरोध सभापति बनाया गया।

बीते दिनों सहकारी समितियों पर सदस्यों का चुनाव सम्पन्न हो गया था।इस बार सहकारी समितियों पर सभापति व उपसभापति के चुनाव को लेकर गांवो में काफी दिलचस्पी लिया गया।प्रत्येक समितियों पर अपने अपने पक्ष के सभापति का चुनाव को लेकर पक्ष व विपक्ष आमने सामने लगे रहे।जबकि कुछ सालों पूर्व समिति के चुनाव की जानकारी ही नहीं हो पाती थी।समितियों पर सभापति का चुनाव कर समिति का देखरेख किया जाता था।लेकिन अब धीरे धीरे सहकारी समिति पर सभापति के चुनाव काफी दिलचस्प होने लगी है।

इस मौके पर टप्पू सिंह, अनूप सिंह, दामोदर यादव, प्रमोद सिंह, अजीत पांडेय, कामेश्वर राय, अजय उपाध्याय, परमानन्द सिंह, रमेश राय, आलोक राय, संतोष सिंह, बाचा पाल, अशोक सिंह आदि रहे।