धानापुर थाना क्षेत्र के नगवा गंगा घाट पर मिली  दीपक सोनकर की लाश
 

 शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस लाश को थाने लेकर आई और दीपक सोनकर के परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंचे दीपक सोनकर के पिता और परिवार के लोगों ने उसके कपड़े के आधार पर उसकी पहचान की।
 

दीपक सोनकर ने शनिवार को की थी आत्महत्या

गंगा में वीडियो बनाकर लगायी थी छलांग

चौथे दिन बरामद हुयी है लाश

 

चंदौली जिले के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के दीपक सोनकर द्वारा शनिवार को गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या किए जाने के मामले में मंगलवार की देर शाम उसकी लाश धानापुर थाना क्षेत्र के नगवा गंगा घाट पर बरामद हुई है। पुलिस का कहना है कि दीपक सोनकर का उतराया हुआ शव काफी क्षत-विक्षत स्थिति में मिला है।

 शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस लाश को थाने लेकर आई और दीपक सोनकर के परिजनों को सूचना दी। बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंचे दीपक सोनकर के पिता और परिवार के लोगों ने उसके कपड़े के आधार पर उसकी पहचान की। इसके बाद धानापुर थाने के उपनिरीक्षक मोहम्मद सलीम ने शव की शिनाख्त होने के बाद पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया है।

 आपको बता दें कि 12 नवंबर को दीपक सोनकर ने सैदपुर पुल के ऊपर से वीडियो बनाते हुए गंगा नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उसी दिन से पुलिस और प्रशासन के लोग मिलकर शव को ढूंढने का काम कर रहे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला सका था। घटना के चौथे दिन शव काफी क्षत-विक्षत स्थिति में बरामद हुआ है।