धानापुर में तहसील निर्माण की मांग को लेकर डीवीएम का धरना- प्रदर्शन

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में धानापुर डीवीएम कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रातः 11 बजे से सायं 3 बजे तक कस्बा स्थित शहीद स्मारक के सामने एक दिवसीय धरना- प्रदर्शन किया गया । इस दौरान सरकार से मांग किया गया कि योगी सरकार धानापुर में तहसील और नगवां चोचकपुर में गंगा नदी पर पक्का पुल का निर्माण कार्य
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में धानापुर डीवीएम कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रातः 11 बजे से सायं 3 बजे तक कस्बा स्थित शहीद स्मारक के सामने एक दिवसीय धरना- प्रदर्शन किया गया ।

इस दौरान सरकार से मांग किया गया कि योगी सरकार धानापुर में तहसील और नगवां चोचकपुर में गंगा नदी पर पक्का पुल का निर्माण कार्य जल्द आरंभ करें। डीवीएम के धरना- प्रदर्शन को राष्ट्रीय विद्यार्थी मंच एवं नमो सेना ने भी समर्थन दिया।

यहां हुई सभा मे डीवीएम संयोजक गोविंद उपाध्याय ने कहा कि पिछले वर्ष सांसद डॉ. महेंद्र नाथ पांडेय ने भी धानापुर में तहसील बनाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा था। पिछले दिनों सैयदराजा के विधायक सुशील सिंह ने बुद्धपुर में खुले मंच से धानापुर में तहसील और चोचकपुर में गंगा नदी पर पक्का पुल के बहुत जल्द शिलान्यास का भरोसा दिलाया था। इसके लिए हम सब लोग सांसद एवं विधायक का सम्मान करते हैं।

वरिष्ठ सामजसेवी एवं जनता जनार्दन इंटर कॉलेज डबरिया के पूर्व प्रधानाचार्य राधेश्याम सिंह ने कहा कि हम सांसद एवं विधायक के कोरे आश्वासनों को लेकर चैन से नहीं बैठ सकते। हमे आगे भी इसके लिए निर्णायक संघर्ष जारी रखना होगा।

वरिष्ठ समाजवादी चिंतक बाबू हरबंश सिंह ने कहा कि सरकार वक्त जाया न करें। धानापुर के परगना महाइच और चहनियां के परगना बरह का पुनर्गठन कर धानापुर में प्रस्तावित तहसील के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करें। अन्यथा अब धरना प्रदर्शन नहीं, व्यापक जनआंदोलन आरंभ किया जाएगा।

इस अवसर पर वीरेंद्र प्रताप सिंह, रमाशंकर सिंह, राम केवल यादव, नवनीत सिंह, मोहित रस्तोगी, आशुतोष मिश्रा, प्रभात सिंह, अक्षय कुमार, रामबिलास पांडेय, मनोज पांडेय, अनुज सिंह, रमेश सिंह, सैफ खान, संतोष गुप्ता आदि अन्य लोगो ने भी विचार व्यक्त किया। अध्यक्षता राधेश्याम सिंह एवं संचालन राम अनुज यादव ने किया।