धानापुर पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार, 65 लाख की हेरोइन बरामद

जानकारी के अनुसार एएनटीएफ गाजीपुर व ऑपरेशनल यूनिट वाराणसी की संयुक्त टीम को मुखबिर से सूचना मिली की एक नशीले पदार्थ का तस्कर मन्नी पट्टी नहर पुलिया के पास है।
 

धानापुर थाना क्षेत्र के मन्नी पट्टी में पकड़ा गया हेरोइन तस्कर

  शिवमुनि का पास से 260 ग्राम हीरोइन बरामद

बड़ी तस्करी का राज खुलने की उम्मीद

चंदौली जिले के धानापुर थाना क्षेत्र में चल रहे नशे के कारोबार के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में आज एक शातिर हेरोइन तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से 65 लाख रुपए की हीरोइन बरामद हुई है।

आपको बता दें कि धानापुर थाना क्षेत्र के मन्नी पट्टी में हेरोइन की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से लगभग 65 लाख रुपए की हीरोइन बरामद की गयी है। गिरफ्तार तस्कर से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। जिससे बड़ी तस्करी के राज खुल सकता है।

जानकारी के अनुसार एएनटीएफ गाजीपुर व ऑपरेशनल यूनिट वाराणसी की संयुक्त टीम को मुखबिर से सूचना मिली की एक नशीले पदार्थ का तस्कर मन्नी पट्टी नहर पुलिया के पास है। जो हेरोइन बेचने की फिराक में है। जानकारी मिलते ही धानापुर पुलिस सक्रिय हो गयी। वहीं पहुंची पुलिस को देख तस्कर भागने लगा।

इस दौरान पुलिस टीम के सिपाहियों ने दौड़कर व्यक्ति को पकड़ लिया। जिसके पास से 260 ग्राम हीरोइन बरामद किया गया। जिसकी कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 65 लाख रुपए बताई जा रही है।

इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी प्रशांत सिंह ने बताया कि पुलिस टीम के साथ क्षेत्र में गश्त की जा रही थी। इस दौरान मन्नी पट्टी गांव के पास गुरैनी रोड पर एक नौजवान खड़ा दिखाई दिया। जोकि हाथ में पकड़े लिफाफे से कुछ निकाल रहे था। वहीं पुलिस को देखकर भागने लगा संदेह होने पर व्यक्ति की तलाशी लेते हुए लिफाफा चेक किया गया, तो उसमें से 260 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 65 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपित की पहचान शिवमुनी यादव पुत्र बिहारी यादव ग्राम भैदपुर थाना जमानियां गाजीपुर के रूप में हुई है। जिसके खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।