मीडिया में मामला हाईलाइट होते ही बदले धानापुर पुलिस के सुर, ऐसे दर्ज हुआ रेप का मामला

 

चन्दौली जनपद के धानापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रेप पीड़िता ने बुधवार को जिला मुख्यालय स्थित पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई थी, धानापुर थानाध्यक्ष द्वारा उसका मुकदमा नहीं दर्ज किया जा रहा है। जिस पर खबर चलाने के बाद तत्काल धनापुर थाने में उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया। खबर का असर रहा कि पीड़िता थाने नहीं पहुंची और उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसे नकल लेने के लिए सूचित भी कर दिया गया है।

  धानापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की पीड़िता बुधवार को एसपी के यहां पहुंचकर गुहार लगाई थी कि उसके साथ गांव के ही कोटेदार द्वारा खाद्यान्न देने के नाम पर घर में बंद कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया था,इसकी शिकायत धानापुर थाना पर भी की गई थी,लेकिन थानाध्यक्ष द्वारा इसे गंभीरता से नहीं लिया गया। जिससे तत्काल मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया ।इस खबर को चन्दौली समाचार ने प्राथमिकता के आधार पर चलाया था जिस पर तत्काल बुधवार को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया और थानाध्यक्ष द्वारा पीड़ित को नकल लेने के लिए बुलाया भी गया है।

 इस संबंध में धानापुर थानाध्यक्ष टीबी सिंह ने बताया कि पीड़िता थाने पर अपनी शिकायत लेकर आई थी और उसका प्रार्थना पत्र लेकर रिसीविंग पीड़िता को दे दिया गया था और जांच कर मुकदमा लिखने की कार्यवाही चल ही रही थी कि पीड़िता चंदौली चली गई। हालांकि उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसे नकल कॉपी देने के लिए थाने पर बुलाया भी गया है। जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएगा उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।