नई दिल्ली में मिला डॉ. सरिता मौर्या को आयरन लेडी समरसता पुरस्कार, दीजिए बधाई

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के चहनियां इलाके की रहने वाली महिला समाजसेवी को इंडो नेपाल समरसता आर्गेनाइजेशन द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्वॅ. इन्दिरा गॉधी के शहादत दिवस पर गुरुवार को नई दिल्ली में आयरन लेडी समरसता पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। चहनियां के जगरनाथपुर की निवासिनी समाजसेविका डॉ. सरिता मौर्या को आयरन लेडी समरसता पुरस्कार से सम्मानित
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के चहनियां इलाके की रहने वाली महिला समाजसेवी को इंडो नेपाल समरसता आर्गेनाइजेशन द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री स्वॅ. इन्दिरा गॉधी के शहादत दिवस पर गुरुवार को नई दिल्ली में आयरन लेडी समरसता पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

चहनियां के जगरनाथपुर की निवासिनी समाजसेविका डॉ. सरिता मौर्या को आयरन लेडी समरसता पुरस्कार से सम्मानित किया है। नेपाल के पूर्व उपराष्ट्रपति न्यायमूर्ति परमानन्द झा ने चयनित सभी महिलाओं को सम्मानित किया।

सम्मान प्राप्त होने के बाद समाजसेविका डॉ. सरिता मौर्या कहा कहना है कि यह पुरस्कार मिलने पर काफी गौरवांवित महसूस कर रही हूं। वही सभी महिलाओं को समाज सेवा करने की अपील की।