पिकअप के धक्के से हाई वोल्टेज सप्लाई का खम्भा टूटा, कई घंटे तक बंद रही बिजली
 

इस दुर्घटना में ड्राइवर व खलासी बाल बाल बच गये। सूचना मिलने पर बिजली विभाग के जेई सुभाष यादव धानापुर पहुंचकर पहले शट डाउन लिया ।
 

11 केवीए लाइन का बिजली का खंभा क्षतिग्रस्त

बिजली सप्लाई को दुरुस्त कराने के लिए आए जेई सुभाष यादव

4 घंटे बाद शुरू हुयी सप्लाई

चंदौली जिले के चहनिया क्षेत्र के खरखोलिया के पास चहनियां वाया धानापुर मुख्य मार्ग पर पिकअप के धक्के से बिजली की मेन सप्लाई का खम्भा क्षतिग्रस्त हो गया,  जिससे चार घण्टे तक बिजली की सप्लाई ठप्प रही। सूचना मिलने पर तत्काल जेई सुभाष यादव पहुचकर बिजली की सप्लाई को दुरस्त कराया।

           
बताया जा रहा है कि गोरखपुर से मुर्गी के बच्चे लेकर पिकअप धानापुर की तरफ जा रही थी । धानापुर से चहनियां, मारूफपुर व सुरतापुर विद्युत के लिए आयी 33 हजार केवीए की लाइन के खम्भे से खरखोलिया गांव के पास पिकअप टकरा गयी। तेज टक्कर से खम्भा क्षतिग्रस्त हो गया।  हालांकि पिकअप भी क्षतिग्रस्त हो गयी है।

इस दुर्घटना में ड्राइवर व खलासी बाल बाल बच गये। सूचना मिलने पर बिजली विभाग के जेई सुभाष यादव धानापुर पहुंचकर पहले शट डाउन लिया । फिर नये खम्भे को लगवाकर व बिजली सप्लाई दुरुस्त करायी।  दोपहर ढाई बजे से कटी सप्लाई शाम को साढ़े 6 बजे शुरू हो सकी । साथ ही कहा कि अवर अभियंता की शिकायत पर पिकअप को कब्जे में लेकर पुलिस आगामी कार्यवाही में जुट गयी है।