एक और वायदे पर खत्म हो गया किसानों का धरना, देखिए विधायक कब तक करते हैं पूरा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के आसना टेल पर भारतीय किसान यूनियन( भानु) द्वारा पांचवें दिन अनशन के दौरान सांसद व विधायक का पुतला फूंकने के बाद मौके पर पहुंचे सैयदराजा विधायक ने किसानों की पानी की समस्या दूर करने का आश्वासन दिया ।किसानों को पानी नही मिलने पर खुद अपने ही सरकार में धरना पर बैठकर किसान
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के आसना टेल पर भारतीय किसान यूनियन( भानु) द्वारा पांचवें दिन अनशन के दौरान सांसद व विधायक का पुतला फूंकने के बाद मौके पर पहुंचे सैयदराजा विधायक ने किसानों की पानी की समस्या दूर करने का आश्वासन दिया ।किसानों को पानी नही मिलने पर खुद अपने ही सरकार में धरना पर बैठकर किसान यूनियन के धरना का करेगे समर्थन। तब जाकर किसान यूनियन ने धरने को समाप्त किया।

बताते चलें कि भारतीय किसान यूनियन (भानु ) द्वारा असना टेल तक पानी की मांग को लेकर पांचवें दिन भारतीय किसान यूनियन के लोगों ने सांसद डॉ महेंद्र नाथ पांडेय व सैयदराजा विधायक सुशील सिंह का प्रतीकात्मक पुतला फूक दिया।

उसके बाद मौके पर पहुंचे सैयदराजा विधायक ने किसानों की समस्या सुनने के बाद अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि यदि किसानों को असना टेल तक पानी नहीं पहुंचा तो खुद अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठकर किसान यूनियन को समर्थन दूंगा।
विधायक ने भारतीय किसान यूनियन के मंडल अध्यक्ष रविंद्र सिंह मुन्ना आश्वासन दिया कि टेल तक पानी हमेशा पहुंचता रहेगा और बीच में नहर की सफाई न होने के कारण जो पानी नहीं पहुंच रहा है उसके लिए मनरेगा के माध्यम से नहर की सफाई कर टेल तक पानी पहुंचाने का कार्य किया जाएगा।

इस संबंध में विधायक सुशील सिंह द्वारा जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल एवं डीसी मनरेगा से वार्ता कर तत्काल धन मुहैया कराने का भी काम किया । जिस पर किसान यूनियन ने विधायक किए दिए गए आश्वासन पर अपना धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया।