परीक्षार्थी व उसके अभिभावक के साथ बदसलूकी करने वाले आरोपी शिक्षक के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज, पुलिस कर रही जांच
 

चंदौली जिले के धानापुर कस्बा स्थित महामाया पॉलिटेक्निक कालेज में विगत 26 जून को परीक्षार्थी व उसके अभिभावक के साथ बदसलूकी करने के आरोपित शिक्षक के विरुद्ध पुलिस ने विभिन्न धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है।
 

चंदौली जिले के धानापुर कस्बा स्थित महामाया पॉलिटेक्निक कालेज में विगत 26 जून को परीक्षार्थी व उसके अभिभावक के साथ बदसलूकी करने के आरोपित शिक्षक के विरुद्ध पुलिस ने विभिन्न धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज किया है। इस कार्रवाई के बाद से आरोपित शिक्षक एवं उसके साथियों में खलबली मची हुई है।

आपको बता दें कि धानापुर स्थित महामाया पॉलिटेक्निक कालेज में डिप्लोमा इन फार्मेसी की परीक्षा के दौरान परीक्षार्थी प्रखर आनंद के साथ कक्ष निरीक्षक अभिषेक सिंह ने गाली-गलौज किया। इस दौरान उन्होंने परीक्षार्थी के विरोध जताने पर उसका कैरियर बर्बाद करने की धमकी दी। दूसरे दिन प्रधानाचार्य से शिकायत करने कालेज पहुंचे परीक्षार्थी व उसके अभिभावक के साथ भी शिक्षक ने प्रधानाचार्य की उपस्थिति में गाली गलौज व दुर्व्यवहार किया।

घटना से क्षुब्ध अभिभावक ने शिक्षक की हरकत को लेकर थाने में लिखित शिकायत दिया। जिस पर पुलिस ने उक्त शिक्षक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। और आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 इस मामले में थाना प्रभारी प्रशांत सिंह ने बताया कि आरोपित शिक्षक के विरुद्ध प्रथमिकी दर्ज कर ली गई है। और पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है जांच सही पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।