शॉर्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, 15 लाख का सामान जलकर हुआ खाक

वस्त्रालय की दुकान से धुआं निकलता देख सड़क पर आने जाने वाले राहगीरों ने दुकान मालिक दिनेश यादव को फोन करके घटना की जानकारी दी।
 

चंदौली जिले के धानापुर कस्बा के अवही रोड स्थित कपड़े की दुकान में बुधवार की रात्रि शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। जब तक घटना की सूचना प्रतिष्ठान स्वामी व कर्मचारी को मिली तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया जिससे लाखों रुपए के कपड़े जलकर खाक हो गए। वहीं मौके पर पहुंचे ग्रामीण आग बुझाने में जुट गए। लेकिन तब तक कई लाख रुपए के कपड़े जल चुके थे।

लोगों ने बताया कि वस्त्रालय की दुकान से धुआं निकलता देख सड़क पर आने जाने वाले राहगीरों ने दुकान मालिक दिनेश यादव को फोन करके घटना की जानकारी दी। आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। प्रतिष्ठान स्वामी दिनेश यादव अपने सहयोगी कर्मियों को लेकर आनन-फानन में दुकान खोलने पहुंचे और आग बुझाने में जुट गए।

इस सम्बन्ध में मालिक दिनेश यादव ने बताया कि दुकान में रखी महिलाओं की साड़ीया, शर्ट, पैंट, सहित चुनरी शादी का महंगा सहित अन्य कई आइटम शॉर्ट सर्किट से चलते जल गये। नीचे रखे गद्दे में आग लग गई। उन्होंने बताया कि लगभग 15 लाख रुपए का सामान जल गया है।