बाइक  स्पेयर पार्ट्स की दुकान में लगी आग, लाखों का माल स्वाहा
 

 आनन फानन में दुकान के शटर को खोला गया तो सारा समान जलकर राख हो गया । चूंकि मकान और दुकान एक ही में  होने के कारण रिहायसी भवन में आग  लगने से बच गया।
 

मनजीत ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग

आग लगने का कारण पता नहीं

लाखों का पार्ट्स जलकर राख


चंदौली जिले के सकलडीहा थाना क्षेत्र के ढोढ़ियां गांव स्थित मनजीत ऑटो पार्ट्स की दुकान में अज्ञात कारण से बुधवार की रात को आग लग गयी, जिसमें बाइक सम्बन्धी पार्ट्स लगभग छः लाख रुपए के सामान जलकर राख हो गए। इसकी सूचना सकलडीहा कोतवाली पुलिस को दे दी गयी है।

बताया जा रहा है कि ढोढ़ियां गांव  में मंजीत मौर्य ने बाइक सर्विसिंग की  दुकान खोल रखी है। कुछ दिनों बाद दुकान को बढ़ाकर ऑटो पार्ट्स की दुकान खोल लिया। मंजीत मौर्य ढोढ़ियां इलाके के क्षेत्र का पंचायत सदस्य भी हैं । 

मनजीत मौर्य का कहना है कि  बुधवार की देर रात उनके दुकान में अचानक आग लग गयी। उस समय सारा परिवार सो गया था। जब इसकी जानकारी किसी राहगीर ने उनको दी। उस समय भोजन के बाद पूरा परिवार सो गया था।  आनन फानन में दुकान के शटर को खोला गया तो सारा समान जलकर राख हो गया । चूंकि मकान और दुकान एक ही में  होने के कारण रिहायसी भवन में आग  लगने से बच गया।

 

ग्रामीण कुछ समझते तब तक दुकान में रखा बाइक पार्ट्स की लाखों रुपए की समान जलकर राख हो गया । बताया जा रहा है कि इस दौरान 30 टायर, 500 क्लच, 700 इंडिकेटर, डिग्गी, मोविल ऑयल, 300 सीट कवर, 25 बैग, 20 हेलमेट,  35 बैटरी, 1000 मीटर केबल, 50 हेडलाईट  आदि इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स जलकर राख हो गये। 

बताया जा रहा है कि इस घटना की सूचना सकलडीहा पुलिस को भी दे दी गयी है।