आग लगने से तीन रिहायशी मड़ई जलकर राख, जान पर खेल कर बचायी बच्चों की जान

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चन्दौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के पूरागणेश गांव में गुरुवार की दोपहर में अज्ञात कारणों से आग लगने से तीन लोगों की रिहायशी मड़ई जलकर राख हो गयी। एक मड़ई में सो रहे बच्चों को ग्रामीण जान पर खेलकर बचाया। मौके पर दो जानवर भी झुलस गये। ग्रामीणों ने किसी प्रकार से आग पर
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चन्दौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के पूरागणेश गांव में गुरुवार की दोपहर में अज्ञात कारणों से आग लगने से तीन लोगों की रिहायशी मड़ई जलकर राख हो गयी। एक मड़ई में सो रहे बच्चों को ग्रामीण जान पर खेलकर बचाया। मौके पर दो जानवर भी झुलस गये। ग्रामीणों ने किसी प्रकार से आग पर काबू पाया। अन्यथा पूरी बस्ती जलकर खाक हो जाती।

पूरागणेश गांव के रहने वाले नन्दलाल राम, गुलाब राम व गुल्लू राम की रिहायशी मड़ई लगातार सटकर है। तीनों लोगों के परिजन खेत में धान की कटाई करने गये थे। केवल नन्दलाल राम के बच्चे घर में सो रहे थे। गुरुवार की दोपहर में अचानक मड़ई में आग लग गयी ।

आसपास के लोग दौड़कर आग पर काबू पाने के लिए पानी फेंकने लगे। कुछ लोग जलती मड़ई में घुसकर नन्दलाल के बच्चों को बाहर निकाला। तबतक आग तीनों मड़ई को अपने आगोश में ले चुकी थी। तीनों घरों में रखा घर गृहस्थी का सब सामान, अनाज कपड़े, हजारों रुपये नकदी, टीबी, गहने आदि समान जलकर खाक हो गया।

गुलाब के मड़ई के बगल में पारस राम की बंधी भैस व लालाजी की भैंस व गुलाब का गाय आंशिक रूप से जल गयी । ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया अन्यथा पूरी बस्ती जलकर राख हो जाती ।