सड़क हादसे में गायत्री देवी घायल, ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर

घरों में काम करने वाली महिला के घायल होने की खबर मिलते ही दलित बस्ती के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। संयोग अच्छा रहा को एक्सीडेंट करने वाला मौके से भाग गया।
 

सड़क दुर्घटना में वृद्ध महिला गंभीर रूप से घायल

जिला अस्पताल से ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर

पड़ोस के घरों में बर्तन मांजकर करती थी गुजारा

चंदौली जिले के कमालपुर कस्बे के कई घरों में बर्तन मांजकर जीविकोपार्जन करने वाली एक महिला सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गयी, जिसको ईलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
आपको बता दें कि रोज कि भांति शुक्रवार को दोपहर के समय मार्केट में जाकर घर-घर बर्तन मांजने का कार्य करने वाली 60 साल की गायत्री देवी पत्नी श्री नारायन राम  का एक्सीडेंट हो गया। उनको किसी अज्ञात वाहन ने कमालपुर के देसी शराब के ठेके के पास टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गयीं।

स्थानीय लोगों के मदद से गायत्री को घायल अवस्था में एंबुलेंस की मदद से जिला चिकित्सालय  चंदौली ले जाया गया है, जहां डाक्टरों ने चोट की गंभीरता को देखते हुए ईलाज के लिए वाराणसी ट्रॉमा सेंटर   रेफर कर दिया है।

इसके बाद ग्राम प्रधान कमालपुर द्वारा परिजनों के घर जाकर हर सम्भव मदद करने का ढांढ़स बंधाया गया है। घरों में काम करने वाली महिला के घायल होने की खबर मिलते ही दलित बस्ती के लोग घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। संयोग अच्छा रहा को एक्सीडेंट करने वाला मौके से भाग गया, नहीं तो भीड़ उसको पकड़कर मारपीट सकती थी।

इस मामले में धीना के थाना प्रभारी रमेश यादव ने कहा दुर्घटना करने वाली गाड़ी को बाजार के सीसीटीवी कैमरे की मदद से खोजने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से एक्सीडेंट करने वाले को पकड़ लिया जाएगा और विधिक कार्यवाही की जाएगी।