छात्रों को प्रोत्साहन के लिए स्कूल प्रबंधन ने किया गुडलक पार्टी का आयोजन 
 

इसके बाद ओमप्रकाश ने बच्चों का उत्साह वर्धन कर आशीर्वचन दिया और अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य अखंडानंद तिवारी ने बच्चों को अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने की शुभकामना देते हुए सत्कर्म करने का आह्वान किया।
 

एसडी पब्लिक कान्वेंट स्कूल में आयोजन

कक्षा 10 के विद्यार्थियों के लिए पार्टी

अतिथि ने बताए  सफलता प्राप्त करने टिप्स


चंदौली जिले के एसडी पब्लिक कान्वेंट स्कूल कम्हारी जनौली में सोमवार को कक्षा 10 के विद्यार्थियों के लिए गुडलक पार्टी का आयोजन किया गया। गुडलक पार्टी का शुभारंभ पंजाब नेशनल बैंक डेढगावां के प्रबंधक रोहित कुमार सिंह, कृषि प्रबंधक ओमप्रकाश और विद्यालय के प्रबंधक जयप्रकाश उपाध्याय ने संयुक्त रूप से माँ सरस्वती के तैल चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलन कर किया। 

इसके बाद रोहित कुमार सिंह ने बच्चों को सफलता प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम के साथ तीन नियम बताते हुए कहा कि यदि आप अपने जीवन में इनका पालन करते हैं तो आप अपने लक्ष्य को बहुत जल्द प्राप्त कर सकते है। इसके बाद ओमप्रकाश ने बच्चों का उत्साह वर्धन कर आशीर्वचन दिया और अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य अखंडानंद तिवारी ने बच्चों को अपने जीवन में सफलता प्राप्त करने की शुभकामना देते हुए सत्कर्म करने का आह्वान किया।

कार्यक्रम के दौरान अखिल विश्व गायत्री परिवार शांतिकुंज हरिद्वार द्वारा संचालित भारतीय संस्कृति ज्ञान परीक्षा का प्रमाण पत्र भी दिया गया, जिसमें विद्यालय में प्रथम स्थान पर प्रिया यादव कक्षा 10, द्वितीय स्थान पर रिया यादव कक्षा 5 और तृतीय स्थान पर चित्रांक कुमार कक्षा 6 के आने पर पंजाब नेशनल बैंक डेढगावां के प्रबंधक रोहित कुमार सिंह, कृषि प्रबंधक ओमप्रकाश , विद्यालय के प्रबंधक जयप्रकाश उपाध्याय और गायत्री परिवार के दुष्यंत सिंह, डॉ. विनोद कुमार के द्वारा सम्मानित किया गया।