GST की टीम ने सकलडीहा कस्बे में ती छापेमारी, आशी ट्रेडर्स के यहां हुयी जांच
 

सकलडीहा में आशी ट्रेडर्स की बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। इस दुकान पर जीएसटी टीम की छापेमारी की खबर सुनते ही सकलडीहा कस्बे के अधिकांश बड़ी दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गयीं।
 

सकलडीहा में बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान पर छापा

GST की टीम ने की छापेमारी

पूरे दिन व्यापारियों में मची रही खलबली 

चंदौली जिले में जीएसटी की टीम ने छापेमारी के इससे पूरे दिन व्यापारियों में खलबली मची रही। इस दौरान की कार्रवाई के बारे में टीम के अफसरों ने मीडिया को कोई जानकारी नहीं दी।

 बताया जा रहा है कि अधिकारियों की टीम जीएसटी संबंधी मामलों में जांच पड़ताल के लिए सकलडीहा इलाके के एक बिल्डिंग मटेरियल की दुकान पर आ धमकी। इस दौरान आशी ट्रेडर्स की जांच पड़ताल की। 

सकलडीहा में आशी ट्रेडर्स की बिल्डिंग मटेरियल की दुकान है। इस दुकान पर जीएसटी टीम की छापेमारी की खबर सुनते ही सकलडीहा कस्बे के अधिकांश बड़ी दुकानें धड़ाधड़ बंद हो गयीं। इस दौरान अधिकारियों की टीम ने मौके पर जरूरी दस्तावेजों की जांच पड़ताल की और दुकान के प्रोपराइटर से पूछताछ भी की।

 हालांकि आशी ट्रेडर्स की जांच पड़ताल में मिली खामी व की गयी कार्रवाई के बारे में टीम ने कोई जानकारी नहीं दी, जिससे तमाम तरह की अफवाहों का बाजार गर्म रहा। वहीं इस दौरान पत्रकारों को भी कवरेज से रोकने की कोशिश की गयी।