जन सहायता हॉस्पिटल पर होली मिलन सम्मान समारोह का आयोजन
 

बिरेंद्र कुमार बिन्द डॉक्टर ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज इस हॉस्पिटल पर बुढ़वा मंगल के अवसर पर यहां उपस्थित सभी अग्रज बिरादरी के लोगों से हमे आज मिले संस्कार के अनुसार हम सभी इकट्टा होकर आपसी भाई चारा को कायम रखने के लिए होली मिलन समारोह का आयोजन कर रहे हैं।
 

 हर साल होता है होली मिलन का आयोजन

बिरेंद्र कुमार बिन्द डॉक्टर ने स्वजातीय बंधुओं से की अपील

ऐसे आयोजनों से बढ़ता है भाई चारा 

चंदौली जिले के कमालपुर कस्बे के पास बहेरी गांव स्थित जन सहायता हॉस्पिटल पर राजेन्द्र प्रसाद बिन्द की अध्यक्षता में स्वजातीय बन्धुओं संग होली मिलन का आयोजन किया गया। होली मिलन समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में बिरेंद्र कुमार बिन्द डॉक्टर उपस्थित रहे।

 बिरेंद्र कुमार बिन्द डॉक्टर ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज इस हॉस्पिटल पर बुढ़वा मंगल के अवसर पर यहां उपस्थित सभी अग्रज बिरादरी के लोगों से हमे आज मिले संस्कार के अनुसार हम सभी इकट्टा होकर आपसी भाई चारा को कायम रखने के लिए होली मिलन समारोह का आयोजन कर रहे हैं। इस दौरान हम लोगों ने आपसी सद्भावना को जोड़ने का काम किया है। 

बिरेंद्र कुमार बिन्द डॉक्टर ने कहा कि समय समय पर ऐसे कार्यक्रम का आयोजन होना चाहिए, जिससे हम सभी एक जगह जुट कर आपसी भाई चारा कायम रहे।आगे कहा कि वह हॉस्पिटल इसलिए खोलकर काम कर रहे हैं कि क्षेत्र में गरीबों मजलूमों का समुचित ईलाज कर उनको नया जीवन जीने में मदद होती रहे। साथ ही बिरादरी में कमजोर गरीबों का ईलाज भी मुफ्त में कर उनकी आर्थिक स्थिति बिगड़ने से बचाने का प्रयास होता रहे। 

होली मिलन पर होली गीतों पर लोग आपस मे खूब झूमे। अबीर गुलाल एक दूसरे को लगा कर खुशियां साझा कीं।  होली मिलन के अवसर पर प्रधान चन्द्रिका बिन्द, प्रधान रामकेर बिन्द, डॉक्टर जितेंद्र बिन्द, जमुना बिन्द, निरहू बिन्द, राम चन्द्र बिन्द, राजू बिन्द, चन्द्रबली बिन्द, भट्टन बिन्द, रामनाथ बिन्द,  दिनेश,राम नगीना, बिजय बिन्द, राकेश, अमरदेव, जमुना, रामाशीष, पूर्व जिला पंचायत सदस्य महेंद्र बिन्द, डॉ. उदय नारायन बिन्द, बलेश्वर बिन्द, फुलचन, आल्हा सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। सभा का संचालन  सिंहासन बिंद ने किया।