सड़क दुर्घटना में ट्रैक्टर मिस्त्री इजहार की हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा   

मृतक के पिता मुलरूप से सकलडीहा के निवासी हैं । उन्होंने लगभग तीस सालो से कमालपुर में किराये के मकान में रह कर मोटर मैकेनिक का काम करते थे।
 

चंदौली जिले के कमालपुर धीना थाना क्षेत्र के दिग्घी गांव के पास ट्रैक्टर मिस्त्री मोहम्मद इजहार उम्र 19 वर्ष पुत्र मोहर्रम मिस्त्री आज किसी काम से दिग्घी गया हुआ था। वापस आते समय धीना अमड़ा मार्ग पर कमहरिया गांव को जाने वाले सम्पर्क मार्ग के पास मोड़ हैं जहाँ गिट्टीया सड़क  बिखरी ही थी जिससे मोटरसाइकिल फिसल गई और इजहार सड़क पर गिर गया। सड़क पर गिरने से उसके सर में गंभीर चोट लग गई और सिर फट कर रक्त बहने लगा। जिसके के कारण उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

 घटना की सूचना मिलते ही धीना पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकरा थाने ले आई। घटना दोपहर की बताई गयीं हैं। सूचना मिलने पर परिजन धीना थाने पहुंचे और शव को शिनाख्त के बाद मोर्चारी हॉउस भेज दिया।

 बता दें की मृतक के पिता मुलरूप से सकलडीहा के निवासी हैं । उन्होंने लगभग तीस सालो से कमालपुर में किराये के मकान में रह कर मोटर मैकेनिक का काम करते थे। बिगत कुछ वर्षो से चिबिली रोड़ पर अपना खुद का मकान बनाकर मैकेनिक का काम करते हैं। आज गुरुवार को किसी काम से उनका पुत्र इजहार डिग्घी गांव गया हुआ था। वापस आते समय सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हों गयीं। पिता की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को मोर्चारी हॉउस भेज दिया।