लैंग्वेज और लर्निंग फाउंडेशन टीम लखनऊ ने किया शैक्षणिक भ्रमण
 

इस दौरान विद्यालय के सभी शिक्षक उपस्थित थे। साथ ही साथ चंदौली के लैंग्वेज एंड लर्निंग फाउंडेशन के मैनेजर विमलेश कुमार एवं नीरज कुमार पांडे और एहसान आलम और एआरपी श्री प्रभात पटेल भी थे।
 

सकलडीहा के प्राथमिक विद्यालय सरेसर में दौरा

लैंग्वेज एंड लर्निंग फाउंडेशन की टीम का शैक्षणिक भ्रमण

जानिए क्या था सबका उद्देश्य

चंदौली जिले के  विकास खंड सकलडीहा के प्राथमिक विद्यालय सरेसर में लखनऊ से विपिन पांडे और लैंग्वेज एंड लर्निंग फाउंडेशन की टीम का शैक्षणिक भ्रमण हुआ। जिसमें उन्होंने प्राथमिक विद्यालय सरेसर निपुण के संबंध में प्रधानाध्यापक अवनीश कुमार यादव  से चर्चा किया और कक्षा अवलोकन एवं फीडबैक की प्रक्रिया को देखा।

इस दौरान विद्यालय के सभी शिक्षक उपस्थित थे। साथ ही साथ चंदौली के लैंग्वेज एंड लर्निंग फाउंडेशन के मैनेजर विमलेश कुमार एवं नीरज कुमार पांडे और एहसान आलम और एआरपी श्री प्रभात पटेल भी थे। सभी लोगों ने मिलकर सारी गतिविधियों के आयोजन में विशेष सहयोग किया।

इस मौके पर खंड शिक्षा अधिकारी अवधेश कुमार राय ने कहा कि बच्चों की शैक्षणिक स्थिति बेहतर है। इसी तरह सभी विद्यालयों को बेहतर प्रयास करने की जरूरत है। इसमें मुख्य रूप से विद्यालयों की शिक्षकों की मेहनत रंग लाई है। इस अवसर पर सहायक अध्यापक संजय सिंह, अरुणा लता, किरन कुमारी, साधना देवी, मनीष सिंह ,संजीव कुमार यादव, कुमारी शांति उपस्थित रहे।